Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
नाना और तनुश्री विवाद के साथ ही बॉलीवुड में #MeToo कैम्पेन की शुरूआत हो चुकी है... नाना पाटेकर के बाद मशहूर सिंगर कैलाश खेर, फिल्म निर्देशक विकास बहल, रजत कपूर, अभिनेता आलोक नाथ जैसे कई कलाकारों पर ऐसे ही यौन शोषण के गंभीर आरोप लग चुके हैं। ऐसे में इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे मी टू अभियान के कारण खबरों का बाजार गर्म हो चला है, कब कौन सा सेलिब्रिटी इसके चपेट में आ जाए कुछ कहा नही जा सकता । ऐसे में कुछ सेलिब्रिटी तो इस पर कुछ बोलने तक से परहेज कर रहे हैं, वहीं अब इस अनिल कपूर ने इस पर खुलकर बोला है और इस मूवमेंट की तारीफ की है।
जी हां, न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में मशहूर एक्टर ने बॉलीवुड में मी टू अभियान का स्वागत किया है। दरअसल, जब अनिल कपूर से #MeToo को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि... 'मेरे घर में तीन महिलाए हैं और वो सभी पूरी तरह से आत्मनिर्भर हैं... मैं उन सबकी सुनता हूं और मुझे लगता है कि दुनिया को भी महिलाओं की बात सुननी चाहिए, कि वो क्या कहना चाहती है, मेरे दृष्टिकोष से लड़की हर मामले में आगे है और मैंने यह हमेशा से ही कहा है और अब जो #MeToo के तहत हो रहा है वो तो बहुत ही जबरदस्त है।'
गौरतलब है कि वहीं अपने जन्मदिन के खास मौके पर अमिताभ ने भी #MeToo पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि किसी के साथ भी दुर्व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए, खासतौर पर जब महिलाओं की बात हो। उन्हें हर जगह पर साफ और अच्छा माहौल मिलना चाहिए। उन्होंने कहा, किसी भी महिला के साथ किए जा रहे गलत आचरण के मैं बिल्कुल खिलाफा हूं।
जबकि इससे पहले अमिताभ बच्चन इस मसले पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए थें, जब उनकी अपकमिंग फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान के ट्रेलर रिलीज के मौके पर जब उनसे तनुश्री और नाना के विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होने इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से ये कहकर पल्ला झाड़ लिया था कि ना तो मैं तनुश्री हूं और न ही नाना पाटेकर, तो आप मुझसे क्यों पूछ रहे हो।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.