Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
फिल्म ‘क्वीन' के बाद अब राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' की, इस फिल्म के पोस्टर और कलाकारों के लुक काफी सुर्खियों में रह चुके हैं, वहीं इसकी नई रिलिजिंग डेट सामने आई है।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसके नई रिलीज डेट की जानकारी दी, जिसके अनुसार अब ये फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी। बालाजी के बैनर तले बन रही साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में कंगना और राजकुमार के अलावा अमायरा दस्तूर, हर्षिता भट्ट, विक्रांत मेसी और जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="und" dir="ltr">Kangana Ranaut and Rajkummar Rao... <a href="https://twitter.com/hashtag/MentalHaiKya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#MentalHaiKya</a> release date finalised: 29 March 2019... Directed by Prakash Kovelamudi. <a href="https://t.co/WO98cqAzQi">pic.twitter.com/WO98cqAzQi</a></p>— taran adarsh (@taran_adarsh) <a href="https://twitter.com/taran_adarsh/status/1050335627885989888?ref_src=twsrc%5Etfw">October 11, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वैसे इससे पहले जुलाई में एक वीडियो के जरिए फिल्म की रिलीज डेट 22 फरवरी बताई गई थी, जिसमें कंगना और राजकुमार का बेहद अलग शरारती अंदाज देखेने को मिल था। वैसे अब तक सामने आए फिल्म के पोस्टर्स में कगंना का लुक काफी रोचक लगा है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंगना और राजकुमार जैसे दिग्गज कलाकारों की उपस्थिति ये फिल्म बेहद मनोरंजक होगी। खैर ये तो आने वाले समय में पता चलेगा कि इस बार कंगना और राजकुमार का जादू चलता है या नही जैसा कि फिल्म ‘क्वीन' में हुआ था।
वहीं इस फिल्म के अलावा दोनो कलाकारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'मेंटल है क्या' के अलावा कंगना की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' है, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। वहीं राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा है', जो कि 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.