Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
अब तक बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट के तहत एक बाद एक कई सारे यौन शोषण के मामले सामने आए हैं और इन सभी में मामलों में आरोपी मेल सेलिब्रिटी रहे हैं। ऐसे में एक बार तो ऐसे लगा था कि बॉलीवुड में मी टू, स्त्री बनाम पुरूष की लड़ाई है... पर अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इस तथ्य को उलट दिया है।दरअसल, अब मी टू की आंच इस मामले पर बढ़चढ कर बोल रही एक्ट्रेस कंगना रनौत पर आती दिख रही है। असल में, कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन ने अब अपनी आपबीती दुनिया के सामने रखते हुए कंगना पर निशाना साधा है।
गौरतलब है कि अध्ययन सुमन, एक्टर और होस्ट शेखर सुमन के बेटे हैं और खुद भी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं वो कंगना के साथ अपने रिलेशनशिप को भी लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं, हालांकि ये रिलेशनशिप सफल नहीं रहा और विवादों के साथ इसका दुखद अंत हुआ था, जिसके बाद तकरीबन दो साल पहले अध्ययन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान उन्हें फिजिकली और इमोशनली टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। ऐसे में अब जब बॉलीवुड में मी टू की बयार चल पड़ी है तब अध्ययन ने एक बार फिर अपने आरोपों को दोहराया है।
अध्ययन ने भी अपनी बात रकने के लिये ट्विटर का सहारा लिया है, अध्ययन ने ट्विटर पर एक के बाद एक कईई पोस्ट कर अपनी आप बीती दुनिया के सामने रखी है। पहले ट्विट में अध्ययन ने लिखा है... “बहुत से लोग मुझसे अपनी कहानी शेयर करने के लिए कह रहे हैं, पर मैं माफी चाहता हूं, क्योंकि दो साल पहले मैने मैंने अपनी कहानी सुनाई थी, तब मुझे अपमानित किया गया था, यहां तक कि 'मेरे पेरेंट्स जिन्हें मैं बेहद प्यार करता हूं, उन्हें भी नेशनल टेलीविजन पर कई बेहद खराब बातें सुननी पड़ीं थीं और मुझे कहा गया था कि जिस लड़के का फ्लॉप करियर है उसे ऐसा करने कोई हक नहीं है'।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">A lot of people asking me to share my <a href="https://twitter.com/hashtag/metoo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#metoo</a> story..iam sorry but when I did that 2 years ago I was shamed and humiliated...my parents whom I love the most had to listen to some obscene things on National tv ..I was clearly told that a guy with a failed career doesn’t</p>— adhyayen suman (@AdhyayanSsuman) <a href="https://twitter.com/AdhyayanSsuman/status/1050746328832204806?ref_src=twsrc%5Etfw">October 12, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वहीं अपनी दूसरे ट्विट में अध्ययन के लिखा है, “मुझे खुशी है कि मी टू कैंपेन के तहत कम से कम लोग अपने साथ हुए हैरेसमेंट की बात रख रहे हैं… उम्मीद करता हूं कि इतने समय तक अपने अंदर उन अनुभवों को दबाए रखने वालों के साथ वैसा जजमेंट नहीं होगा, जैसा मेरे साथ किया गया”।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.