Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
नाना पाटेकर और तनुश्री विवाद के साथ ही बॉलीवुड में #MeToo कैम्पेन की शुरूआत हो चुकी है... हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नाना पाटेकर के बाद मशहूर सिंगर कैलाश खेर, फिल्म निर्देशक विकास बहल, सुभाष घई, साजिद खान, अभिनेता आलोक नाथ, रजत कपूर, पीयूष मिश्रा जैसे कई कलाकारों पर ऐसे ही गंभीर आरोप लग चुके हैं। वहीं इस तरह के आरोपों का असर भी दिखने लगा है... जैसे नाना पाटेकर और साजिद खान का फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर होना। ऐसे में अब फिल्म इडंस्ट्री में यौन शोषण और कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज बुलंद होती दिख रही है और अब इसी कड़ी में बॉलीवुड की फीमेल फिल्ममेकर्स ने भी बड़ा कदम उठाया है।
दरअसल, अब बॉलीवुड में मी टू के तहत हर रोज जिस तरह से नए खुलासे हो रहे हैं, उसके बाद अब कुछ महिला फिल्मकारों ने ये ऐलान किया है कि वे ऐसे किसी भी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगी जो कि यौन शोषण का दोषी हो। इस मुहीम में जोया अख्तर, नंदिता दास, मेघना गुलजार, अलंकृता श्रीवास्तव, कोंकणा सेन शर्मा, गौर शिंदे, सोनाली बोस, नित्या मेहरा, रीमा कागती, रुचि नरेन, और किरण राव जैसी मशहूर फीमेल फिल्ममेकर्स शामिल हैं।
इसे लेकर फिल्म लिपस्ट‍िक अंडर माय बुर्का की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है... महिला और फिल्मकार होने के नाते हम #MetooIndia का समर्थन करते हैं, हम उन सभी महिलाओं के साथ खडे हैं, जो कि यौन शोषण के खिलाफ पूरी ईमानदारी से सामने आई हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Let's make it a better world. <a href="https://twitter.com/hashtag/MeTooIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#MeTooIndia</a> <a href="https://t.co/9AUXZrdQgA">pic.twitter.com/9AUXZrdQgA</a></p>— Alankrita Shrivastava (@alankrita601) <a href="https://twitter.com/alankrita601/status/1051337187629776896?ref_src=twsrc%5Etfw">October 14, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे मी टू अभियान के कारण खबरों का बाजार गर्म हो चला है, कब कौन सा सेलिब्रिटी इसके चपेट में आ जाए कुछ कहा नही जा सकता । ऐसे में कुछ सेलिब्रिटी तो इस पर कुछ बोलने तक से परहेज कर रहे हैं, ऐसे में फीमेल फिल्ममेकर्स का उठाया गया ये कदम अपने आप में काबिले तारिफ हैं, क्योंकि अब तक इंडस्ट्री में यौन शोषण का आरोपों को इतनी गंभीरता से कभी नहीं लिया गया है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.