Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
सेलिब्रिटी और विवादों का पुराना नाता रहा है... क्योंकि जिसका जितना नाम होता है उसके हर अच्छे बुरे काम कारनामा बनने में देर नहीं लगता और इस बार ऐसे ही एक विवाद मे फंस चुके हैं मशहूर एक्टर गोविंदा। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, रविकिशन और क्रिकेटर कपिल देव पर उपभोक्ता विवाद निपटारा फोरम ने एक फर्जी क्लब हाउस को प्रचार प्रसार के लिए अपनी तस्वीरों का इस्तेमाल करने की इजाजत देने के लिए जुर्माना लगाया है।
दरअसल, जिस क्लब हाउस के लिए इन तीनो प्रचार किया था अब उसके फर्जीवाड़े का पर्दाफाश हो चुका है, ऐसे में जब ये मामला उपभोक्ता फोरम पहुंचा तो फिर इस पर सुनवाई करते हुए फोरम ने 20 अक्टूबर को कपिल देव, गोविंदा और रवि किशन को 18 शिकायतकर्ताओं को 15,000-15,000 हजार रूपए देने का आदेश पारित किया है। ऐसे में तीनों स्टार्स को तकरीबन 8 लाख रुपये जुर्माने के तौर पर भरने है।
दरअसल, उपभोक्ता फोरम ने तीनों सेलिब्रिटी को अनुचित तरीके से व्यापार करने का जिम्मेदार ठहराया, क्योंकि सनस्टार क्लब के प्रमोटर्स ने एक स्कीम में निवेश कराने के लिए और उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए न तीनों के वीडियो और फोटो का इस्तेमाल किया था। असल में इस स्कीम के तहत लोगों को देश भर के चुकुछ निंदा होटल में हर महीने तीन दिन तक मुफ्त में ठहराने का ऑफर दिया था और फिर उपभोक्ताओं से क्लब की मेंबरशिप के लिए 1 से 3 लाख रुपये लिए गए थे।
शिकायतकर्ताओं के अनुसार, जब पिछले साल 2017 में उन्होंने सनस्टार क्लब के ऑफर का लाभ उठाने के लिए जब अलग-अलग जगहों पर होटल बुक कराया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। ऐसे में पीड़ित उफभोक्ताओं ने फिर वडोदरा और अहमदाबाद में पुलिस केस दर्ज किया, जिसके बाद उन्होने उपभोक्ता फोरम का रुख किया। जिसके बाद इस मामले की सुनवाई हुई है और तीनों सेलिब्रिटी पर अनुचित ट्रेड प्रैक्टिस अपनाने का आरोप तय करते हुए इन पर जुर्माना लगाया गया है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 1
  • 0
  • 0
  • 0
  • 1
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.