Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
'मिस टनकपुर हाजिर हो' जैसी फिल्म के जरिए रियल कहानी को पर्दे पर उतार चुके विनोद कापड़ी एक बार फिर एक सच्ची घटना को दर्शको के सामने लेकर आए हैं और इस बार उनकी ये फिल्म रिलीज से पहले ही सनसनी मचा रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अपकमिंग फिल्म 'पीहू’ की जिसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुई है। पीहू' एक सामाजिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दो साल की एक बच्ची घर में अकेली है जबकि उसकी मां वहीं घर में मृत पड़ी है। ऐसे में इस फिल्म के 2 मिनट और 5 सेकेंड ट्रेलर में जो सीन्स दिख रहे हैं वो किसी के भी सांसे रोकने के लिए काफी है।
जी हां, आप खुद सोचिए कि अगर मां की मौत के बाद 2 साल की छोटी बच्ची घर में अकेले रह जाए तो उसके साथ क्या होगा... ये सोचने भर से ही दिल घबरा उठता है जबकि ये सब कुछ एक बच्ची के साथ हो चुका है और इसी कहानी को लेकर पत्रकार से फिल्ममेकर बने विनोद कापड़ी ने फिल्म बनाई है पीहू।
ऐसे में फिल्म में घर में अकेली छूट गई बच्ची के साथ हो रही सारी घटनाओं को दिखाया गया है , जिसकी झलक इसके ट्रेलर में देखने को मिलती है... कभी बच्ची प्रेस ऑन कर देती है तो कभी किचन में जाकर गैस जला देती है और कभी बिस्तर पर पड़ी मां के ऊपर जाकर लिपट जाती है। जबकि ट्रेलर के आखिरी सीन में फ्लैट के बालकनी पर खड़ी पीहू को देख तो जैसे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/zhWLhuEhXm4" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>
गौरतलब है कि ओवरसीज में इस फिल्म की कई फंक्शन में स्क्रीनिंग हो चुकी है जहां इसने खूब तारीफे बटोरी हैं... ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि ईरान, वैंकूवर, मोरक्को और जर्मनी के फिल्म समारोह में धूम मचा चुकी है, फिल्म पीहू बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है। फिल्म इसी महीने 16 नवंबर 2018 को रिलीज हो रही है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.