Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्यार जग जाहिर है, दोनो अक्सर अपने प्यार का सार्वजनिक रूप से इजहार करते नजर आए हैं, साथ ही एक दूसरे के काम को भी खुलकर सपोर्ट करते हैं। विराट ने हाल ही में आई अनुष्का की फिल्म सुर्ई धागा के की तारीफे में सोशल मीडिया पर खूब कसीदे गढ़ें थें, वहीं अब अनुष्का की विराट की नई उपलब्धि पर फूले नहीं समा रही हैं।
दरअसल, विराट कोहली ने वनडे मैच में सचिन तेंदुलकर के एक बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, ऐसे में पूरे देश में जश्न का माहौल है तो वहीं विराट की इस अचीवमेंट पर सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है।
दरअसल, विराट कोहली ने वनडे मैच में सचिन तेंदुलकर के एक बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, ऐसे में पूरे देश में जश्न का माहौल है तो वहीं विराट की इस अचीवमेंट पर सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="et" dir="ltr">King Kohli 👑 <a href="https://t.co/tNIJxt62ae">pic.twitter.com/tNIJxt62ae</a></p>— BCCI (@BCCI) <a href="https://twitter.com/BCCI/status/1055048393456635904?ref_src=twsrc%5Etfw">October 24, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
असल में, Ind vs Wi के दूसरे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया है। यहाँ उन्होंने राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली सहित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेन्दुलकर के रिकॉर्ड को पार कर लिया है। इसी के साथ कोहली ने अपने एकदिवसीय मैचों में 10, 000 रन भई पूरे कर लिये हैं। दिलचस्प है कि कोहली की इस सफ़लता पर उन्की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेहद ख़ुश हैं और उन्होंने इसका इज़हार भी गर्मजोशी के साथ किया है।
बता दें कि विराट की इस शानदार पारी के बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर विराट के 10 हजार रन पूरे होने वाली है, जिसमें अनुष्का ने हाथ जोड़ते हुए लिखा है "What a Man". दूसरी फोटो में किंग इमोजी का इस्तेमाल किया गया है। तीसरी और आखिरी तस्वीर में उन्होंने शतक की तस्वीर पर बधाई दी है।
दिलचस्प है कि अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में क्रिकेट मैच की तस्वीरों के शॉट के साथ जब "What a Man" लिखकर एक प्यार भरा इमोजी बनाया तो उनके फैन्स को अनुष्का के चीयर करने का ये अंदाज काफी पसंद आया।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.