Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का इस वक्त न्यूयार्क में इलाज चल रहा है, ऐसे में जहां उनके बेटे रणबीर कपूर और पत्नी नीतू सिंह साथ में बने हुए हैं, वहीं उनके करीबी लोग और बॉलीवुड से दोस्त भी वहां उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। परिवार के लोग और दोस्त उनकी तस्वीरों के साथ उनका हाल फैंस से शेयर करते रहते हैं। वहीं अब ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक फैन मोमेंट शेयर किया है।
दरअसल, अभिनेता ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर के लिए न्यूयॉर्क में उस वक्त फैन मोमेंट हो गया, जब वह अपने पसंदीदा हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट-डी-नीरो से मिले। ऐसे में ऋषि कपूर ने गुरूवार सुबह ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ऋषि और रणबीर दोनों रॉबर्ट-डी-नीरो से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Wow moment. Impromptu meeting with Robert De Nero on 65th and 3rd. He knew Ranbir coz he had met him and Anupam and said come over with Kher for a drink! Simplicity and super stardom. I realized I have been such a bloody brat. Cannot get over his demeanor. Thank you Bob ! <a href="https://t.co/gzdhQDawBO">pic.twitter.com/gzdhQDawBO</a></p>— Rishi Kapoor (@chintskap) <a href="https://twitter.com/chintskap/status/1055259976065839107?ref_src=twsrc%5Etfw">October 25, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि अभिनेता ऋषि कपूर का इस वक्त न्यूयार्क में इलाज चल रहा है और मीडिया में आई खबरों की माने तो हाल ही में उनकी एक सर्जरी भी हुई है, ऐसे समय में वहां उनके बेटे रणबीर कपूर और पत्नी नीतू सिंह साथ में बने हुए हैं। वहीं अब इस मुश्किल घड़ी में रणबीर का साथ देने और ऋषि कपूर का हाल जानने के लिए आलिया भी पहुंच चुकी हैं।
वहीं बात करें ऋषि कपूर की तबीयत की तो बीते दिनों में ऐसी खबरें भी आई थीं ऋषि कपूर कैंसर का शिकार हो चुके हैं, हालांकि ऐसी खबरों को परिवार के लोगों ने ये कहकर खारिज कर दिया था कि अभी तक तो टेस्ट ही पूरे नहीं हुए हैं। लेकिन हाल के दिनों में ये खबर आई है कि ऋषि कपूर की एक सर्जरी भी हुई है, ऐसे में माना जा रहा है कि वे किसी गंभीर स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.