Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
Funny Mistake करते ही आप आज तुरन्त ट्रोल हो सकते हैं, फिर चाहे आप कोई नेता हों, राजनेता हो, अभिनेता हों या फिर क्रिकेटर। आपको बता दें कि ऐसा करने पर सोशल मीडिया के इस युग में प्रतिक्रिया आपको झेलनी ही पड़ेगी, क्योंकि जनता बड़ी सजग है। हालाँकि शायद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ये बातें नहीं पता थीं, तभी तो उन्होंने एक ऐसी Funny Mistake कर डाली जिसके बाद उनको जमकर ट्रोल किया गया। जी हाँ, आपको बता दें कि हाल ही में विराट कोहली एक ऐप के प्रमोशन के दौरान फोन से लाइव बात कर रहे थे, जिसमें एक फ़ैन का मैसेज़ पढ़कर भारतीय कप्तान की ज़बान फिसल गयी और उन्होंने अपने फ़ैन को देश छोड़कर चले जाने की सलाह दे दी।
आपको बता दें कि विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। लोगों ने विराट के बारे में कहा कि जो इंसान पानी भी देश का नहीं पीता वो विदेशी बल्लेबाजों को पसंद करने पर देश छोड़ देने की सलाह दे रहा है! देश को एक और 'ठेकेदार' मिला है! मालूम हो कि भारतीय कप्तान ने अपने फ़ैन को दिये गये जवाब में कहा था कि जो लोग अंग्रेज़ी और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को पसंद करते हैं, उन्हें देश छोड़कर चले जाना चाहिए और बाहर जाकर उनका मैच देखना चाहिए।
देखें वीडियोः
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/v_FIyCQYQSM?ecver=1" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>
Video Credit: News तक
ग़ौरतलब है कि विराट ने ख़ुद को ट्रोल किये जाने पर धीरज से काम लिया है और बीती शाम बृहस्पतिवार को उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि मुझे लगता है कि ये ट्रोलिंग मेरे लिए नहीं है, हालाँकि लोगों को लगता है कि मैं इसमें दिलचस्पी दिखाउँगा। आपको बता दें कि इसके अलावा विराट ने अपने प्रतिक्रिया में और भी बातें कही हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">I guess trolling isn't for me guys, I'll stick to getting trolled! 😁<br>I spoke about how "these Indians" was mentioned in the comment and that's all. I’m all for freedom of choice. 🙏 Keep it light guys and enjoy the festive season. Love and peace to all. ✌😊</p>— Virat Kohli (@imVkohli) <a href="https://twitter.com/imVkohli/status/1060524240523284480?ref_src=twsrc%5Etfw">November 8, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Author: Amit Rajpoot
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.