Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
इस हफ़्ते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़िंग के लिए तैयार है फ़िल्म Pihu. ये फ़िल्म मिस टनकपुर हाज़िर हों फ़ेम डायरेक्टर विनोद कापड़ी की दूसरी फ़िल्म है। आपको बता दें कि 26 जून, 2015 को रिलीज़ हुयी फ़िल्म मिस टनकपुर हाज़िर हों के साथ ही विनोद कापड़ी ने बॉलीवुड फ़िल्मों में अपना डायरेक्शन डेब्यू किया था। ये फ़िल्म राजस्थान पर बेस्ड एक वास्तविक घटना पर आधारित थी। इससे पहले साल 2014 में विनोद कापड़ी अपनी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म ‘Can't Take This Shit Anymore’ के लिए नेशनल अवार्ड भी जीत चुके हैं। पेशे से पत्रकार रहे विनोद कापड़ी की इस फ़िल्म Pihu को भी वास्तविक घटना पर केन्द्रित बताया जा रहा है।
ग़ौरतलब है कि इस फ़िल्म का मुख्य क़िरदार एक दो साल की बच्ची है, जिसका नाम पीहू है। Pihu एक सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म है, जिसकी ख़बरें साल 2014 को राष्ट्रीय दैनिक अख़बारों में छपी थी। मालूम हो कि इस घटना में माँ-बाप की ग़लती से एक 4 साल की छोटी लड़की अपने घर पर अकेली रह जाती है। आपको बता दें कि विनोद कापड़ी की इस सोशल थ्रिलर जॉनर वाली फ़िल्म Pihu का इंतज़ार सबको बड़ी बेशब्री से है।
इससे पहले जब Pihu का ट्रेलर सामने आया था तो लोगों ने इसे देखकर दाँतों तले उँगलियाँ दबा ली थीं। इस फ़िल्म में पीहू के क़िरदार की मुख्य भूमिका निभा रही बाल कलाकर मायरा विश्वकर्मा की सबने ख़ूब तारीफ़ की है। पूरे ट्रेलर में सिर्फ़ मायरा विश्वकर्मा ही दिखी थीं। आपको बता दें कि फ़िल्म Pihu को अब तक दुनियाभर के कई फ़िल्म फेस्टिवल्स में ढेरों अवार्ड मिल चुके हैं।
यहाँ देखें फ़िल्म Pihu का ट्रेलरः
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/zhWLhuEhXm4?ecver=1" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>
Author: Amit Rajpoot
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lop Scoop App, वो भी फ़्री में और कमाएँ ढेरों कैश आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.