Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
अगर आप भरी जवानी में गिरते बालों की समस्या से परेशान हो चुके हैं तो चिंता छोडिए जनाब, क्योंकि आजकल महिलाओं और लड़कियों को मर्दों का यही गंजापन हॉट लग रहा है। जी हां, हम ये सिर्फ आपका मन रखने के लिए नहीं बोल रहे हैं, बल्कि ये फैक्ट के रूप में हाल ही में किए गए एक शोध से सामने निकल कर आया है।
दरअसल, बदलते समय के साथ लोगों की पसंद में भी काफी बदलाव आया है, ऐसे में अब वो जमाना नहीं रहा जब लड़कियां को लंबे और घने बाल वाले ही लड़कें पसंद आते थें, बल्कि आज कल की लड़कियों गंजे लड़कें काफी एट्रैक्टिव लगते हैं। ये सुनने आपको थोड़ा अटपटा लग सकता है। पर ये वो सच्चाई है जो कि रिसर्च के जरिए सामने आ चुकी है।
असल में, हाल ही में हुए एक अध्ययन में 1000 महिलाओं को शामिल किया गया और उन्हें पुरुषों की तीन श्रेणियां दिखाई गई। जिसमें पहली कैटेगरी में ऐसे मर्दों थे जिनके घने बाल थे, वहीं दूसरी कैटेगरी में हल्के बालों वाले लड़के रखें गए और और तीसरी श्रेणी में बिल्कुल गंजे सिर वाले वाले पुरुष थे। ऐसे में परिणाम स्वरूप ज्यादातर महिलाओं ने तीसरी कैटेगरी वाले बाल्ड लुक वाले लड़कों को पसंद किया।
अब बात करते हैं, कि ऐसा क्यों और कैसे हुआ तो, दरअसल रिसर्च में शामिल महिलाओं ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें गंजे मर्द आम पुरुषों की तुलना में अधिक ताकतवर और मजबूत लगते हैं। महिलाओं ने बताया कि ऐसे मर्द भीड़ में भी दूसरों की तुलना में अलग और आकर्षक दिखते हैं।
वहीं इस रिसर्च में ये दूसरी बात भी सामने निकलकर आई कि महिलाओं ने ये कहा कि उन्हें आंशिक गंजापन बिल्कुल पसंद नहीं है। महिलाओं का कहना है कि या तो मर्दों के सिर पर पूरे बाल होने चाहिए या फिर वो गंजे हो। तो फिर अगर आप भी गंजेपन से गुजर रहे हैं तो अपने बचे हुए बाल भी हटाकर अधिक अट्रैक्टिव लग सकते हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.