Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बहुत जल्द पर्दे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की जोड़ी नजर आने वाली है... जी हां, जितनी अटपटी इन दोनो की जोड़ी है, उतना ही अटपटा इनके फिल्म का नाम भी। दरअसल, नवाजुद्दीन और अथिया की इस कॉमेडी फिल्म का नाम है... ‘मोतीचूर चकनाचूर’। खैर ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि दर्शकों को ये जोड़ी कितनी भाती है, लेकिन बात करें अगर बेमेल जोड़ियों की तो इससे पहले भी फिल्ममेकर्स ऐसी कई सारी बेमेल जोडियों को लेकर प्रयोग कर चुके हैं, जिनमें से कुछ ने तो सुर्खियां बटोरी तो वहीं कुछ को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। आज हम पर्दे पर नजर आई ऐसी ही बेमेल जोड़ियो की बात कर रहे हैं, जिनके बीच बिलकुल ही जीरो केमेस्ट्री रही है।
शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण
फिल्म पद्मावत भले ही बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई हो, पर इसमें कपल के रूप में नजर आए शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी दर्शकों कुछ खास नहीं सुहाई। इन दोनो के बीच बिलकुल भी केमेस्ट्री नहीं दिखी, यहीं वजह रही कि फिल्म के लिए सारी वाहवाही इसमें खलनायक के किरदार में रणवीर सिंह लूट ले गए।
इरफान और दीपिका पादुकोण
साल 2015 में आई फिल्म पीकू में इरफान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी भी काफी बेमेल थीं, हालांकि फिल्म की कहानी और कलाकारों के अभिनय ने इस फिल्म को सफल बना दिया ।
अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान
2016 में आई आर बाल्की की फिल्म की एंड का में अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान की जोड़ी नजर आई थी, वैसे इस बेमेल जोड़ी के साथ आर बाल्की का प्रयोग सफल रहा और अलग तरह के कॉन्सेप्ट वाली इस फिल्म को दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिली नवाजुद्दीन और बिपाशा
नवाजुद्दीन और बिपाशा
सुपर्ण वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म आत्मा साल में नवाजुद्दीन और बिपाशा की असामान्य जोड़ी नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था।।
शाहिद कपूर और विद्या बालन
2008 में आई फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ में शाहिद कपूर और विद्या बालन लीड कपल के रूप में नजर आए थे। जिनके बीच स्क्रीन पर केमेस्ट्री बिलकुल ही जीरो नजर आई, हालांकि इस फिल्म के सेट पर शाहिद और विद्या एक दूसरे के काफी करीब आ गए थें और उन दिनों इनके बीच अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं।
अमिताभ बच्चन और जिया खान
अमिताभ बच्चन और जिया खान की बेहद अजीबो गरीब जोड़ी साल 2007 में आई फिल्म 'नि:शब्द' में नजर आई थी। फिल्म में जिया, अमिताभ बच्चन की बेटी की सहेली के किरदार में थी और दोनो में आर्कषण दिखाया गया था। ऐसे में इस फिल्म के विवादास्पद कहानी पर हंगामा भी काफी हुआ था। खैर फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे प्रयोग तो होते ही रहते हैं।
राजपाल यादव और रितुपर्णा सेनगुप्ता
साल 2005 में आई फिल्म मैं मेरी पत्नी और वो की कहानी की मांग ही कुछ ऐसी थी कि इसमें राजपाल यादव और रितुपर्णा सेनगुप्ता जैसे दो अलग-अलग व्यक्तित्व वाले लोग जोड़ी के रूप में नजर आए। असल में इस फिल्म में ये दिखाया गया है कि जब पत्‍नी लंबी हो तो उसके पति को कितनी असुरक्षा और जलन महसूस होती है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 1
  • 0
  • 0
  • 1

Add you Response

  • Please add your comment.