Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार को लेकर बेहद चिंताजनक खबर आ रही है, दरअसल दिलीप कुमार को कुख्यात भूमाफिया से जान-माल की धमकी मिल रही है, ऐसे में उनकी पत्नी और वेटरन एक्ट्रेस सायरा बानो ने पीएम मोदी से मदद के लिए गुहार लगाई है।
दरअसल, ये पूरा मामला जमीन के विवाद को लेकर ऊपजा है, जहां एक बिल्डर ने दिलीप साहेब के बंगले के दो प्लाट पर अपने मालिकाना हक का झूठा दावा पेश किया है, हालांकि समीर भोजवानी नाम के इस शख्स की इस विवाद में अप्रैल के महीने में गिरफ्तारी भी हुई थी, पर हाल ही में वो जमानत पर रिहा हो चुका है। ऐसे में सायरा बानो को डर है कि कहीं समीर उनका बंगला हथियाने के लिए कोई साजिश ना रचे, ऐसे में उन्होने पीएम से मदद मांगते हुए उनसे मिलने की भी गुहार लगाई है।
सायरा बानो ने रविवार को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट से ये अनुरोध किया है, उन्होंने ट्वीट में लिखा है... 'मैं सायरा बानो खान, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती हूं कि भू माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है... मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा आश्वासन के बाद भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, ऐसे में पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धन और बल के आधार पर धमकी दी जा रही है, आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है.'
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Request from Saira Banu Khan: The Hon’ble <a href="https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw">@PMOIndia</a> Shri <a href="https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw">@narendramodi</a> <br>Sir, Land Mafia Samir Bhojwani realeased from Jail. No Action Taken despite assurances by CM <a href="https://twitter.com/Dev_Fadnavis?ref_src=twsrc%5Etfw">@Dev_Fadnavis</a><br>Padma Vibhushit betrayed, Threatened by money n muscle power. Request meeting wth u in <a href="https://twitter.com/hashtag/mumbai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#mumbai</a></p>— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) <a href="https://twitter.com/TheDilipKumar/status/1074254577078169600?ref_src=twsrc%5Etfw">December 16, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस मामले में सायरा बानो का कहना है कि, समीर ने उनके पाली हिल स्थित बंगले के नकली कागजात भी बनवाए लिए हुए हैं और इस काम में सरकारी कर्मचारी भी कमीशन के चलते उसकी पूरी मदद कर रहे हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले सायरा बानो ने 2018 के शुरुआत में ही महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस को चिट्ठी लिख शिकायत की थी और साथ ही समीर के खिलाफ एफआईआर भी दी थी, जिसके आधार पर मुंबई पुलिस ने समीर के खिलाफ गड़बड़ी का केस दर्ज किया था। वहीं तभी इस मामले में कार्यवाही करते हुए मुम्बई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने समीर के दफ्तर पर रेड भी मारी थी, जहां से हथियार और फर्जी कागजात हाथ लगे थे। इसके बाद अप्रैल के महीने में समीर की गिरफ्तारी भी हुई थी, वहीं हाल ही में वो जमानत पर रिहा हो चुका है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.