Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
यूँ तो आज इंटरनेट के युग मे बहुत सारी वेबसाइट्स हैं और उनकी ख़्यातियाँ भी सातवें आसमान पर हैं। ऐसी ही हाल बहुतेरे एंड्रॉयड एप्लीकेशन या ऐप का है। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि उनकी इस क़ामयाबी के पीछे का कारण क्या है? अगर नहीं, तो आज हम आपको इसके पीछे की दास्तान बताते हैं। जी हाँ, दरअसल आपको बता दें कि ऐसी किसी भी वेबसाइट या फिर ऐप को ऊँचाइयाँ देने के लिए सबसे अहम क़िरदार होते हैं उसके यूज़र। वही यूज़र जो किसी वेबसाइट या ऐसे को यूज़ करते हैं। यूज़ करने से आशय उसके एक्सेस से हैं।
आपको बता दें कि जब कोई यूज़र किसी ऐप या वेबसाइट को एक्सेस करता है तो वह इस क्रम में उसके कंटेण्ट को देखता है। इतना ही नहीं। वह यूज़र अपनी पसन्द और नापसन्द को लेकर उस वेबसाइट या ऐप पर अपनी प्रतिक्रिया भी देता है। इसके अलावा यूज़र वेबसाइट के कंटेण्ट और वीडियो आदि को अपने दोस्तों के साथ कई ग्रुप्स में शेयर करता है।
इन सब पूरे मामले में अब तक कोई भी वेबसाइट या ऐप ऐसा नहीं है, जो ख़ुद को मज़बूत बनाने वाले अपने प्यारे यूज़र्स के साथ किसी तरह से जुड़ सके। जी हाँ, लेकिन आपको ये जानकर अच्छा लगेगा कि आज दिन-ब-दिन ख़्याति पाती जा रही दिग्गत वेबसाइट LopScoop ने अपने यूज़र के साथ बेहतर जुड़ाव स्थापित करने के लिए ख़ास पहल शुरू की है।
इस क्रम में LopScoop के यूज़र यदि इस वेबसाइट के लिए अपना कोई जेन्विन फ़ीडबैक दर्ज़ कराते हैं, तो उन्हें इसके लिए प्रत्येक फ़ीडबैक पर LopScoop उन्हें 1 रुपया अदा करेगा। इसके लिए यूज़र्स को एक फॉर्म भरकर सबमिट करना होगा और फिर नीचे दिये गये Whatsapp ग्रुप्स में से किसी एक पर अपनी यूज़र आईडी, फॉर्म का स्क्रीन शॉट और Paytm नम्बर भेजना होगा।
ये रहा फॉर्मः
Form पाने के लिए यहाँ इस Link पर Click करें।
अपनी यूज़र आईडी, फॉर्म का स्क्रीन शॉट और Paytm नम्बर भेजने के लिए इन Whatsapp ग्रुप्स का कर सकते हैं चुनावः
Lopscoop VIP user 11 Lopscoop VIP user 11
Lopscoop VIP user 12 Lopscoop VIP user 12
Lopscoop VIP user 13 Lopscoop VIP user 13
Lopscoop VIP user 14 Lopscoop VIP user 14
Lopscoop VIP user 15 Lopscoop VIP user 15
Lopscoop VIP USERS 16 Lopscoop VIP USERS 16
Lopscoop VIP USERS 17 Lopscoop VIP USERS 17
Lopscoop VIP USERS 18 Lopscoop VIP USERS 18
Lopscoop VIP USERS 19 Lopscoop VIP USERS 19
Lopscoop VIP USERS 20 Lopscoop VIP USERS 20
Author: Amit Rajpoot
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lop Scoop App, वो भी फ़्री में और कमाएँ ढेरों कैश आसानी से!
YOUR REACTION
  • 1
  • 8
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.