Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा बॉक्स आफिस हर रोज नए रिकॉर्ड कमा रही हैं... आलम ये है कि फिल्म महज 10 दिनों में ये फिल्म 200 करोड़ का आकड़ा पार करने जा रही है। फिल्म के मेकर्स समेत सभी कलाकार इसकी सफलता से बेहद उत्साहित है और ऐसे में फिल्म की टीम ने बीती रात कामयाबी का जश्न मनाया है। जी हां, सोमवार रात सिंबा की सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें रणवीर-सारा, के साथ अजय देवगन, काजोल और अक्षय कुमार जैसे सितारों की मौजूदगी ने समां बांध दिया, हालांकि इस पार्टी में सारा लाइम लूट ले गई दीपिका पादुकोण।
गौरतलब है कि 28 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म सिंबा में रणवीर और सारा के साथ ही अजय देवगन और अक्षय कुमार कैमियों रोल में नजर आए हैं। वहीं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के साथ करण जौहर प्रोड्यूसर के रूप में जुड़े रहे हैं। ऐसे में फिल्म की सक्सेस पार्टी में इन सभी सितारों की मौजूदगी ने माहौल को और भी शानदार बना दिया।
वहीं इस पार्टी में अजय देवगन के साथ काजोल ने भी शिरकत की, इस मौके पर ब्लैक टाप, श्रग और जींस में बेहद कूल लुक में नजर आईं।
वैसे इस पार्टी की असली रौनक तो रणवीर की स्पेशल वन थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं, दीपिका पादुकोण की जो सिंबा की सक्सेस पार्टी में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थीं।
पार्टी की एक इनसाइड तस्वीर इस वक्त खूब वायरल हो रही है, जिसमें तस्वीर दीपिका के आगे रणवीर, रोहित शेट्टी और करण जौहर हांथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं दीपिका तीनों को आशीर्वाद देती दिख रही हैं।
वहीं सिंबा की सक्सेस पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन के हिट ट्रैक चुम्मा-चुम्मा दे दे... पर डांस करते नजर आ रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Jumma Chumma 🕺🏻<br><br>-<br>🎥| Ranveer Singh at <a href="https://twitter.com/hashtag/Simmba?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Simmba</a> success party ♥️ <a href="https://t.co/HFr0vRnvmV">pic.twitter.com/HFr0vRnvmV</a></p>— RanveerSingh TBT💗 (@RanveerSinghtbt) <a href="https://twitter.com/RanveerSinghtbt/status/1082352911261290496?ref_src=twsrc%5Etfw">January 7, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
आपको बता दें कि सिंबा अब तक भारतीय बाजार में 190.64 करोड़ कर चुकी है और 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने से ये महज कुछ कदमों की दूरी पर है। इस तरह से कमाई के मामले में सिंबा ने रोहित शेट्टी की दूसरी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.