Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
एक तरफ जहां बीता साल शाहरूख, सलमान और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के लिए कुछ खास नहीं रहा है और उनकी बिग बजट फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी हैं, वहीं दूसरे कई कलाकारों को नाम, दाम और शोहरत सब कुछ मिला है। इस लिस्ट में राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना से लेकर 'मिर्जापुर के कालीन भैया' यानी पकंज त्रिपाठी शामिल है। पकंज त्रिपाठी के लिए तो साल 2018 बेहद शानदार रहा, एक तरफ जहां उन्होने फिल्म स्त्री के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड जीता तो वहीं दूसरी तरफ अमेजन प्राइम के शो ''मिर्जापुर” में कालीन भैया के किरदार में वो छा गए। ये पकंज त्रिपाठी की बढ़ती लोकप्रियता का ही आलम है कि अब वो एक मैगजीन कवर पर अपने जलवे बिखेरते नजरते नजर आ रहे हैं।
जी हां, अब तक आपने पकंज त्रिपाठी को कई सारे गंभीर किरदारों में देखा होगा लेकिन अब उनका एक बेहद अलग अंदाज सामने आया है। दरअसल, एक मशहूर मैगजीन के लिए पंकज त्रिपाठी ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, वैसे देखने वाली बात ये है कि अपने पहले ही मैगजीन फोटोशूट में पंकज त्रिपाठी बड़े सुपरस्टार्स को मात देते नजर आ रहे हैं।
दरअसल The Man मैग्जीन ने पकंज त्रिपाठी को अपने कवर पेज पर जगह दी है... जिसमें वे बेहद ही उनका लुक बेहद शानदार लग रहा है।
वैसे इस फोटोशूट के लिए पकंज के लुक में कोई खास बदलाव नहीं किया है, बल्कि सिर्फ उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर ही काम किया गया है। वैसे पकंज के फैंस उनके इस नए अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं।
गौरतलब है कि पकंज त्रिपाठी ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जौहर बिखेरा है, बड़े पर्दे की बाते करें तो गैंग ऑफ वासेपुर, मसान, नील बट्टे सन्नाटा, अनार कली आरा वाली, बरेली की बर्फी, स्त्री जैसे फिल्मों में निभाए गए दमदार किरदारों के लिए जाने जाते हैं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.