Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
एक तरफ जहां गांव और छोटे कस्बों के लोगों को मुम्बई दिल्ली जैसे बड़े शहरों की चमक-दमक आकर्षित करती है तो वहीं महानायक जैसे बड़े सितारों को अभी गांवों की शांत जीवनशैली आकर्षित करती है। ये हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि अपने इस सुखद अनुभव को खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जी हां, बिग ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो गांव के जीवन का आंनद लेते दिख रहे हैं।
दरअसल, इन दिनों अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म झुंड की शूटिंग नागपुर में चल रही है, जिसको लेकर बिग बी काफी एक्साइटेड हैं और वो शूटिंग से जुड़े अपने अनुभवों को फैंस से लगातार साझा कर रहे हैं। अभी-अभी उन्होने कुछ और तस्वीरों को शेयर किया है कि, जिसमें खाट की नींद और बैलगाड़ी की सवारी का मजा लेते दिख रहे हैं। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है... बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी की।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">T 3052 - <br> बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा ; और बैल गाड़ी की सवारी का <a href="https://t.co/GD6RcUxzuf">pic.twitter.com/GD6RcUxzuf</a></p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/1082729246110507008?ref_src=twsrc%5Etfw">January 8, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरों शेयर की हैं, जिसमें वो बस की सवारी करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है... उन्होंने मुझे पूछा कि आपने आखिरी बार बस में कब सवारी की थी। मैंने कहा, इसी दोपहर। वैसे कॉलेज और नौकरी के उन दिनों को याद करना अपने आप में अच्छा अनुभव है, जब बस और ट्राम से सफर करते थें।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">T 3052 - .. they asked me when was the last time you travelled by bus .. I said : 'this afternoon' .. ! but good to remember those College and job hunting days of bus and tram travel .. <a href="https://t.co/sEcfgfPiHs">pic.twitter.com/sEcfgfPiHs</a></p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/1082727548205846529?ref_src=twsrc%5Etfw">January 8, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
आपको बता दें कि फिल्म झुंड, झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है, जिसमें बिग बी लीड किरदार में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन सैराट फेम निर्देशक नागार्जुन मंजुले कर रहे हैं।
वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की दूसरी फिल्मों की तो वो फिल्म ब्रह्रास्त्र में भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। ब्रह्रास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जिसमें अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.