Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बीते साल इंडस्ट्री के तीनों खान को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी, सलमान की रेस3 जहां पहले ही रेस से बाहर हो गई, वहीं आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों से सजी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' भी पर्दे पर कोई कमाल नहीं कर पाई, बाकी शाहरूख के जीरो का हाल तो आपको पता ही है। बात करें आमिर की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की तो ये फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई। वहीं अब खबर ये है कि इंडिया के बाद चीन में रिलीज हुई 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' वहां के बॉक्स ऑफिस पर भी कोई कमाल नहीं कर पाई हैं, आलम ये है कि दूसरे सप्ताह के अंत में ही ये फिल्म चीन के दैनिक बॉक्स ऑफिस चार्ट से गायब हो चुकी है।
जी हां, इंडिया के बाद चीन में भी ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ का बुरा हाल हो रखा है। आलम ये है कि चाइना में इस फिल्म ने 17 दिनों में महज 64 करोड़ की कमाई की है। 28 दिसम्बर को चीन में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन जहां लगभग 10 करोड़ की कमाई से शुरूआत की वहीं, अगले दिन से ही इसकी कमाई मे भारी गिरावट देखने को मिली, ऐसे में पहले सप्ताह जहां ये फिल्म दैनिक बॉक्स ऑफिस चार्ट में 6 नम्बर पर रही, वहीं अगले सप्ताह के पहले ही दिन 4 जनवरी को बॉक्स ऑफिस चार्ट में 9वें पायदान पर पहुंची।
दरअसल बीते दिनों में ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ को चाइना में हॉलीवुड की फिल्मों बम्बलबी, एक्वामैन और क्रीड 2 के साथ ही वहां की स्थानीय ब्लॉकबस्टर किल मोबाइल से भी कड़ी प्रतिस्पर्धा मिली है जिसके चलते अब ये फिल्म चाइना के बॉक्स ऑफिस चार्ट लगभग गायब ही हो चुकी है।
हालांकि ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ के मेकर्स को चाइना में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, क्योंकि आमिर खान की वहां जबरदस्त फैन फॉलोंइग और उनकी पिछली फिल्मों दंगल, पीके और थ्री इडियट्स ने तो रिकॉर्ड कमाई की है। वहीं हाल में चीन में रिलीज हुई दूसरी फिल्मों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है, बात चाहें सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की कर लें, जिसने तीन हफ्तों में चीन में 250 करोड़ से अधिक कमाई का रिकॉर्ड बनाया था या फिर इरफान खान स्टारर हिंदी मीडियम की, जिसने सात दिनों में 150 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया था।
पर अब जो हाल आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का हुआ है उसने तो पिछली सभी हिंदी फिल्म के रिकॉर्ड पर पानी फेर दिया है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.