Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
कई सारी मुश्किलों का सामना करने के बाद अब जब कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज को तैयार है, तो रिलीज से ठीक कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के निर्माता को लेकर बेहद गंभीर खबर सामने आई है। जैसा कि बीते रविवार ऐसी खबर आई कि मणिकर्णिका के निर्माता कमल जैन को पैरालिसिस अटैक पड़ने के बाद उन्हें कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसके बाद बी-टाउन में तरह-तरह की खबरों का बाजार गर्म हो चला। वहीं अब कंगना ने मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन को लकवा अटैक की खबर को अफवाह करार देते हुए कमल के वास्तिवक स्वास्थ्य समस्या के बारे में मीडिया को बताया है।
दरअसल, कमल जैन ने खुद अपने स्वास्थ्य के बारे में ट्वीट किया था, हालांकि उनके ट्वीट से ये स्पष्टता नहीं हो पाया था कि उन्हें क्या बिमारी है। कमल ने अपने ट्वीट के जरिए 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाने पर दुख जताया।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Dear friends, this certainly is not the best time to be in hospital. Hope to get well soon and enjoy the success of our collective dream & hardwork. My best wishes to all <a href="https://t.co/VnYLYxXlJc">pic.twitter.com/VnYLYxXlJc</a></p>— Kamal Jain (@KamalJain_TheKJ) <a href="https://twitter.com/KamalJain_TheKJ/status/1086606067168043008?ref_src=twsrc%5Etfw">January 19, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसे में कमल के ट्विट के साथ ही ऐसी खबरों ने जोर पकड़ लिया कि उन्हें पैरालिसिस का अटैक आया है। हालांकि अब इस फिल्म की टीम ने स्थित साफ कर दी है। मीडिया से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा है कि, “कमल जैन बिल्कुल ठीक हैं, ये सारी खबरें भ्रामक हैं... असल में, कमल जैन की पिछले हफ्ते तबियत खराब थी। हालांकि फिलहाल उनकी हालत में काफी सुधार हुआ है। मैं अभी रोजाना उनके टच में हूं और मैं लोगों से यही अपील करती हूं कि वह इस तरह संवेदनशील खबरों न फैलाएं।
वैसे इससे पहले भी कमल जैन की प्रोडक्शन कंपनी की तरफ से भी उनकी बीमारी को लेकर स्पष्टीकरण दिया गया था। जिसमें कहा गया था कि, “कमल अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन गले और फेफड़े के इंन्फेक्शन की वजह से... जैसी कि खबरें चल रही हैं, उनकी हालत गंभीर नहीं हैं हालांकि फेफड़े का इन्फेक्शन अन्य बिमारियों जितनी साधारण नहीं है।’
गौरतलब है कि इससे पहले भी कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी कुछ विवाद की स्थिति बन चुकी है, जैसा कि इस सबसे पहले इस फिल्म के डायरेक्टर कृष ने इस प्रोजेकट् से अपने हाथ पीछे खीच लिए थें, वहीं कुछ समय पहले सोनू सूद ने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया है और अब इसके निर्माता को लेकर ऐसी खबरों का आना। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि इन सभी विवादों का फिल्म मणिकर्णिका' के प्रदर्शन पर कोई असर पड़ता है कि नहीं। गौरतलब है कि इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी के ऐतिहासिक किरदार के रूप में पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म इसी हफ्ते 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.