Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के मौजूदा दौर में पुरानी हिट फिल्मों का सीक्वल बनाने का चलन जोरो पर है, इसी कड़ी में अब 2007 में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म धमाल की तीसरी किस्त टोटल धमाल आने जा रही है, जिसका ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया है। वैसे टोटल धमाल का ट्रेलर काफी कुछ पहली फिल्म धमाल की याद दिलाता है, ये कुछ ऐसे ही जैसे कि पुरानी डिश को नए फ्लेवर के साथ परोसा जा रहा है और नए फ्लेवर के लिए इस बार जंगल सफारी का सहारा लिया गया है। जी हां, इस बार जंगल में धमाल होने जा रहा है, जहां अजय देवगन संग अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।
ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरूआत पहली फिल्म की तरह ही एक रईस शख्स के मौत के साथ होती है जो कि मरने से पहले 5 करोड़ के एक खजाने का खुलासा करता है... और फिर इस खजाने को ढ़ूढ़ने के लिए निकल पड़ती है पूरी टीम। इसमें पुरानी फिल्म के कलाकार रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी के साथ ही अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं।
ऐसे में टोटल धमाल की एक खासियत ये भी है कि इसमें 17 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी पर्दे पर दिखने जा रही है, जो कि बॉलीवुड की सबसे दिलकश जोड़ी माना जाती है। वहीं अजय देवगन इसमें उस भूमिका है जो कि इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। ऐसे में पुरानी फिल्मों के कलाकारों के साथ अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे दिग्गज कलाकारों की उपस्थिति इस फिल्म को और भी दमदार बनाती है, जिसकी झलक आप इसके ट्रेलर में देख सकते हैं।
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/fo9EhcwQXcM" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>
फिल्म अगले महीने 22 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है, जिसे वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है l वैसे इससे पहली की दो फिल्मों की बात की जाए, तो पहली फिल्म धमाल काफी पसंद की गई थी, जिसके बाद इसके सीक्वल के रूप में आई डबल धमाल, हालांकि वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि टोटल धमाल, बॉक्स ऑफिस पर पहले जैसा धमाल कर पाती है या नहीं?
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.