Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेसी नेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर बीते बुधवार यानी 23 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंधने में बंध गए। वैसे इस शादी समारोह की शुरूआत 22 जनवरी से ही लखनऊ में शुरू हो चुकी थी... 22 जनवरी को जहां सान्या के फार्महाउस में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी ही रखी गई थी, वहीं बीते रोज मराठी रीति रिवाज के साथ ये शादी समारोह समपन्न हुआ, जिसमें दोनो परिवार के करीबी लोग मौजूद थे। ऐसे में इस विवाह समारोह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।
दरअसल, प्रतीक ने अपनी मां स्मिता पाटिल के मराठी संस्कार को अपनाते हुए अपनी शादी मराठी रिति से की, जिसमें ऐसे में दल्हा-दुल्हन के रूप में प्रतीक और सान्या पूरे पारम्परिक परिधान में नजर आएं। प्रतीक ने जहां शेरवानी के साथ पारम्परिक चुनरी ओढ़ रखी थी, वहीं सान्या लाल रंग की साड़ी में नजर आईं। वहीं दोनो ने मराठी ज्वेलरी मुंडावल्या भी सिर में बांध रखा था।
गौरतलब है कि प्रतीक ने पिछले साल ही सान्या से सगाई की थी, जिसके बाद से ये जोड़ी चर्चाओं में आई थी। वहीं अब इनकी शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं, वैसे ये शादी बी-टाउन में ना होकर यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई, क्योंकि सान्या लखनऊ से हैं और वहीं प्रतीक के पिता राजबब्बर भी कांग्रेसी नेता के रूप में उत्तरप्रदेश की राजनीति में खास महत्व रखते हैं, ऐसे में ये शादी समारोह लखनउ में रखी गई । जिसमें कई राजनीतिक हस्तियों ने पहुंचकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया, हालांकि इस शादी में प्रतीक के पिता राज बब्बर की मौजूदगी पर अभी संशय बना हुआ है।
वहीं बात करें सान्या की तो आपको बता दें कि सान्या भी परिवार राजनीतिक से ताल्लुख रखती है, असल में उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के लीडर हैं। वहीं पेशे से सान्या राइटर, डायरेक्टर और एडिटर हैं, जिन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में डिप्लोमा किया है।
32 साल के प्रतीक खुद भी बॉलीवुड में बतौर एक्टर सक्रिय हैं, जो कि फिल्‍म एक दीवाना था, बागी 2, जाने तू या जाने ना जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.