Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
अभी कुछ दिनो पहले ही ये खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, कांग्रेस की सीट पर चुनाव लड़ने जा रही है, वैसे करीना के राजनीतिक सफर की शुरूआत होगी या नहीं ये अभी साफ नहीं हुआ है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने बीजेपी का दामन जरूर थाम लिया है। जी हां, हम बात रहे हैं बॉलीवुड की खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर की, जिन्होने बीते रविवार देश की सबसे बड़ी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है।
जी हां, ईशा कोप्पिकर को बकाएदे मुंबई में आयोजित एक समारोह में पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सदस्यता दिलाई है। वैसे पार्टी ज्वाइन कराते ही है बीजेपी ने ईशा को अहम जिम्मेदारी भी दे डाली और अपनी महिला ट्रांसपोर्ट विंग की कार्यकारी अध्‍यक्ष भी बना दिया है। वहीं खबरे ऐसी भी आ रही हैं चुनाव से पहले पार्टी उन्हें और भी अहम जिम्मेदारी दे सकती है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="tl" dir="ltr">Mumbai: Actor Isha Koppikar joins Bharatiya Janata Party (BJP) in the presence of Union Transport Minister Nitin Gadkari. <a href="https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Maharashtra</a> <a href="https://t.co/XLETYOcppT">pic.twitter.com/XLETYOcppT</a></p>— ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1089484402588114944?ref_src=twsrc%5Etfw">January 27, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वैसे लोकसभा चुनाव से पहले ईशा का बीजेपी ज्वाइन करना भी अपने आप में बड़ी बात है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने युवाओं को लुभाने के लिए बॉलीवुड सितारो को चुनावी मैदान में उतारने की कवायद शुरू कर दी है, ऐसे में बीते दिनो ये खबर भी आई थी कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी बीजेपी की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं, वैसे अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।
बात करे ईशा के फिल्मी सफर की तो बॉलीवुड में खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर ने साल 2000 में फिल्म 'फिजा' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो कि ‘गर्लफ्रेंड’, 'डॉन', 'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम', 'हम तुम' और ‘ ‘एक विवाह ऐसा भी’ जैसी फिल्मों ने निभाए गए अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.