Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
करण जौहर का चर्चित शो कॉफी विद करण हर सीजन में गेस्ट के द्वारा की गई कमेंट्स को लेकर विवादों में जरूर आता है और इस बार करण की ये कॉफी पीनी दो यंग क्रिकेटर्स को भारी पड़ चुका है। जैसा कि करण के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में शो में महिलाओं पर दिए गए अपने विवादित बयान के कारण क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बुरे फंसे चुके हैं... इसके कारण जहां उन्हें कुछ दिनों पहले टीम से निलंबित झेलना पड़ा था, वहीं अब उनकी मुश्किले और भी बढ़ती हुई दिख रही हैं। दरअसल, इस मामले में हार्दिक और केएल राहुल के साथ करण जौहर पर केस दर्ज हुआ है।
वैसे कुछ दिनों पहले ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बीसीसीआई द्वारा लगाए गए निलंबन को हटाया था, जिस पर करण जौहर ने भी राहत की सांस ली है और क्रिकेटर्स के लिए अपनी खुशी भी जाहिर की थी। वहीं अब इस मामले में दोबारा से सबकी मुश्किले बढ़ती हुई दिख रही हैं। क्योंकि अब इस मामले में इन दोनों क्रिकेटर समेत करण जौहर के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Rajasthan: Case registered against Hardik Pandya, KL Rahul & Karan Johar in Jodhpur for comments made during Johar's talk show in December last year. <a href="https://t.co/eC19D3jxoP">pic.twitter.com/eC19D3jxoP</a></p>— ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1092981744997785600?ref_src=twsrc%5Etfw">February 6, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि करण के फेमस शो कॉफी विद करण में पहुंचकर पांड्या ने कई सारी महिलाओं को डेट करने की बात की थी, साथ ही ये भी कहा था कि “मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है, क्योंकि मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं, इसलिए मुझे देखने की जरूरत है कि वो कैसे मूव कर रही है”।
ऐसे में शो के प्रसारण के बाद हार्दिक के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी। फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर इसका गुस्सा निकाला था, वहीं लोगों ने इस एपिसोड को प्रसारित करने के लिए शो के मेकर्स को भी कोसा था।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.