Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की एक बार फिर से खेल के मैदान पर वापसी हो रही है। जी हां, ये कोई अफवाह नहीं है, बल्कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने खुद ये खुलासा एक वीडियो जारी कर किया है।
दरअसल, 43 वर्षीय क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर अपनी क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो शोएब यंग क्रिकेटर्स को चैलेंज करते दिख रहे हैं, वीडियो में शोएब कहते हैं कि आजकल के बच्चों को ये लगता है कि उन्हें सबकुछ आता है और उन्हें ये भी लगता है कि वो मेरी तेजी को चैलेंज कर सकते हैं, तो बच्चों में वापस आ रहा हूं और मैं तुम्हें दिखाउंगा कि तेजी होती क्या है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">Hello 14th February is the date, mark your calendars guys. Main bhi araha hun iss baar league khelnay.. Aakhir inn bachon ko bhi pata chalay kay tezi hoti kia hai! <a href="https://twitter.com/hashtag/shoaibisback?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#shoaibisback</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/Pakistan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Pakistan</a> <a href="https://t.co/AbVDo7BPUB">pic.twitter.com/AbVDo7BPUB</a></p>— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) <a href="https://twitter.com/shoaib100mph/status/1094951739076341763?ref_src=twsrc%5Etfw">February 11, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस वीडियो को शेयर करते हुए शोएब ने लिखा है कि 14 फरवरी की तारीख अपने कैलेंडेर में मार्क कर लो, वहीं इस वीडियो में शोएब ये भी कहते हैं कि कि मै भी अब लीग खेलूंगा। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी आखिर 14 फरवरी को किस रूप में क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं। खैर शोएब के फैंस के लिए तो ये बड़ी खुशखबरी है कि वो 8 साल बाद उन्हे गेंदबाजी करते देख सकेंगे।
गौरतलब है कि शोएब अख्तर ने 2011 वर्ल्ड कप में क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। वैसे शोएब अभी भी कमेंटर और एक्सपर्ट के रूप में क्रिकेट से जुड़े हुए हैं। बात करें गेंदबाज के रूप में शोएब अख्तर के करियर की तो उन्होने 46 टेस्ट, 163 वन-डे और 15 टी-20 मैच खेले हैं,जिसमें उन्होंने क्रमशः 178, 247 और 19 विकेट लिए हैं। वैसे शोएब के करियर के दौरान बड़े बल्लेबाज उनसे खौफ खाते थें... जब वो जिस गति से वो गेंद फेंकते थें उसे देख बड़े बड़े खिलाड़ियों के होश उड़ जाते थें। शोएब के नाम 110 माइल्स का रिकॉर्ड भी है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.