Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
इंटरनेट के इस युग में किसी कही-सुनी बात को खबर बनने में दे नहीं लगती और कई बार तो ऐसी अफवाहों की वजह से खबरों का बाजार इतना गर्म हो उठता है कि फिर सच और झूठ में फर्क करना मुश्किल हो जाता है। इन दिनो क्रिकेटर सुरेश रैना को लेकर भी ऐसी अफवाहों का बाजार गर्म है। दरअसल, बीते दिनो में कुछ लोगों ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए सुरेश रैना की मौत की खबर वायरल कर दी थी, जिसके बाद से कई सारे यूट्यूब चैनल पर ये खबर चल पड़ी जिसके बाद आलम ये हुआ कि क्रिकेटर को खुद अपनी मौत पर सफाई देनी पड़ी है।
जी हां, भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों यू-ट्यूब पर अपनी मौत की झूठी खबरों के वायरल होने से परेशान है। गौरतलब है कि बीते दिनो में कई यू-ट्यूब चैनल्स ने ये खबर चलाई कि एक रोड एक्सिडेंट में क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत हो गई। ऐसे में इस तरह की झूठी खबरों को तूल पकड़ते देख सुरेश रैना को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी है। सुरेश रैना ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन करते हुए फैंस को इस अफवाह को नहीं मानने की सलाह दी है।
ट्विटर पर सुरेश रैना ने लिखा है... “पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर मेरी कार एक्सिडेंट की झूठी खबर फैलाई जा रही है, जिसकी वजह से मेरे दोस्त और मेरा परिवार बहुत परेशान हो चुके हैं., इसलिए कृपया कर ऐसी खबरों पर ध्यान ना दे, वैसे भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं... जिन यूट्यूब चैनलों ने ऐसी खबरें फैलाई हैं उनके खिलाफ शिकायत कर दी गई है और उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Past few days there has been fake news of me being hurt in a car accident.The hoax has my family & friends deeply disturbed. Please ignore any such news; with god’s grace I'm doing absolutely fine.Those <a href="https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw">@youtube</a> channels have been reported & hope strict actions will be taken soon</p>— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) <a href="https://twitter.com/ImRaina/status/1094979552005246976?ref_src=twsrc%5Etfw">February 11, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, फिलहाल वो घरेलू टीम यूपी के लिए रणजी मैच खेल रहे हैं। सुरेश रैना ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई में खेला था।
बात करें सुरेश रैना की क्रिकेट करियर की तो आपको बता दें कि उन्होने भारत के लिए अब तक खेले 18 टेस्ट मैच, 226 वनडे मैच और 78 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने क्रमश: 768, 5615 और 1605 रन बनाए हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.