Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
स्पेन के बर्सिलोना में शुरू होने जा रहे 2019 मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में टेक कंपनी का स्मार्टफोन सहित तमाम तरह के गैजेट्स पेश करेंगी। लेकिन इस दौरान दुनियाभर के टेक प्रेमियों की नजर खास तौर पर स्मार्ट फोन पर होगी जो नई तकनीक और ताजा डिजाइन के साथ पेश होने वाले हैं। अक्सर मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान सैकड़ों नए मॉडल लांच किए जाते हैं लेकिन हर बार कुछ स्मार्टफोन ही खास आकर्षण का केंद्र बन पाते हैं। हर बार की तरह इस बार भी आकर्षण का केंद्र बनने वाले कुछ मॉडल लॉन्च होने से पहले ही चर्चा में हैं। आई एंड स्पेसिफिकेशन फ्यूचरिस्टिक डिजाइन और 5G कनेक्टिविटी इस बार पेश होने वाले स्मार्टफोन की यूएसपी होंगी। हमारे आकलन के हिसाब से आने वाले दिनों में ये मोबाइल जाने वाले हैं।
मोटो रेजर 2019
मोटरोला मोटो रेजर 2019 में 19:8 रेशियो के साथ एक बड़ा डिस्प्ले देने वाली है। इसका डिस्प्ले नॉच के साथ होगा। फोल्ड करने पर यह काफी कॉन्पैक्ट हो जाता है। इसमें बाहर की तरफ भी एक छोटा डिस्प्ले है। इसका प्रयोग नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए किया जा सकेगा। इस के बाहरी हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ एक सिंगल लेंस कैमरा है। इसमें नीचे की तरफ 1 फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। मोटो रेजर काफी स्लिम और सपोर्ट फोन है।
सैमसंग गैलेक्सी एस-10 लाइन-अप
20 फरवरी को सैमसंग अपने गैलेक्सी S10 लाइनअप के स्मार्टफोन को ऑफिसियली तौर पर लांच करने वाली है। सैमसंग गैलेक्सी S10 लाइट की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कुछ समय पहले सामने आई खबरों को देखें तो इसमें इंफिनिटी डिस्पले में मल्टी कैमरा सेटअप मौजूद होगा। सैमसंग गैलेक्सी S10 लाइट को अल्ट्रा थिन और डिस्प्ले सेल्फी कैमरा बैग में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है।
नोकिया 9 प्योर व्यू
एचएमडी ग्लोबल 24 फरवरी को इस फोन को पहली बार दुनिया के सामने पेश करेगी। इसकी खासियत इसमें दिया जाने वाला पेंटा कैमरा सेटअप है। इस फोन में लेंस के जेम्स होंगे और रियल पैनल के टॉप्स लेफ्ट साइड में एलईडी फ्लैश लाइट होगी। इसमें कंपनी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 6 इंच का डिस्प्ले दे सकती है या एंड्रॉयड 95 पर काम करेगा। यह स्मार्टफोन गूगल एंड्राइड वन प्रोजेक्ट पर चलेगा या नहीं, लेकिन इसमें एंड्राइड फोन ओएस दिया जाएगा। इसमें सिक्स जीबी रैम और 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
Author: Amit Rajpoot
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 1
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.