Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जाह्नवी की पूरी ज़िम्मेदारी बोनी कपूर पर है। इस ज़िम्मेदारी में जाह्नवी के सक्सेस और अनसक्सेस के बारे में भी बोनी कपूर को ही सोचना पड़ रहा है। फिलहाल, आपको बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और मस्तानी दीपिका पादुकोण के बीच 5 साल से चलती आ रही दौड़ अब खत्म हो चुकी है। दीपिका ने ब्रांड वैल्यू के मामले में तीनों खान को भी पीछे छोड़ दिया है और नंबर वन हीरोइन बन चुकी हैं। अब लड़ाई नंबर दो और नंबर तीन की हीरोइन की है। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बीच इसे लेकर होड़ चल रही है।
ग़ौरतलब है कि जहां सारा अली ख़ान पिछले साल 2 हिट फिल्में केदारनाथ और सिम्बा की कामयाबी को एन्जाय कर रही हैं, वहीं जाह्नवी के साथ सबकुछ सामान्य है। सारा नए साल में दो बड़ी फिल्में फिर कर रही हैं। उनके पास एक फ़िल्म वरुण धवन के साथ है, जो कुली नंबर वन की रीमेक है। इसे वरुण धवन के पिता और मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन निर्देशित कर रहे हैं। सारा की दूसरी फिल्म मास्टर इम्तियाज अली के साथ है, जिसमें उनके हीरो होंगे कार्तिक आर्यन। दिलचस्प है कि कार्तिक आर्यन को लेकर सारा अली खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में एक बयान देने के बाद से खूब चर्चा में रही हैं। उन्होंने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।
फिलहाल, जाह्नवी की बात करें तो उनके पास भी 2 फिल्में हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनने जा रही तख्त के अलावा करण के ही प्रोडक्शन हाउस में बन रही एयर फोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक। हालांकि उनके पिता बोनी कपूर को लग रहा है, कि जाह्नवी के काम को उतनी पब्लिसिटी नहीं मिल रही है, जितनी सारा की फिल्मों को मिल रही है। एक बात और बेहद दिलचस्प है कि सैफ अली खान की बेटी और आजकल अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है सारा अली खान को कुछ बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट भी ऑफर मिलने शुरू हो चुके हैं, जिससे जानवी कपूर के पिता बोनी कपूर और भी ज़्यादा परेशान हैं कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की ब्रांड वैल्यू घटती जा रही है।
Author: Amit Rajpoot
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.