Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
गुरूवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से देश की जनता में भारी आक्रोश है, जनता सरकार से किसी बड़ी कार्यवाही की उम्मीद लगाए बैठी है, वहीं दूसरी तरफ राजनेताओं की तरफ की राजनीतिक बयानबाजी जनता के गुस्से को और भड़का रही है। ऐसा ही कुछ विवादित बयान दिया है कांग्रेस के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने, जिससे लोगों के गुस्से की आग और भड़क उठी है। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू को अपने इस विवादित बयान का खामियाजा भी भुगतना पड़ा है और उन्हे सोनी टीवी के शो 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया जा चुका है। हालांकि लोगों का गुस्सा अभी थम नही रहा है और नवजोत सिंह सिद्धू के कारण सोनी टीवी भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही है। चलिए आपको इस मामले के बारे में विस्तार से बताते हैं।
असल में, पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेसी नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, “आप इस घटना का दोष किसी देश(पाकिस्तान) पर नहीं मढ़ सकते हैं, हालांकि यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद और हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उस सजा मिलनी ही चाहिए”।
असल में, पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेसी नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, “आप इस घटना का दोष किसी देश(पाकिस्तान) पर नहीं मढ़ सकते हैं, हालांकि यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद और हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उस सजा मिलनी ही चाहिए”। ऐसे में पुलवामा पर दिया गया सिद्धू का ये बयान इस वक्त देश की जनता मूड से बिलकुल उल्ट थीं, क्योंकि अभी जनता इस घटना का बदला चाहती है, जिसके लिए वो सरकार से किसी बड़ी कार्यवाही की उम्मीद लगाए बैठी है, ऐसे में सिद्धू के इस बयान पर लोग भड़क गए और ये मांग जोर पकड़ने लगी कि कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को बाहर किया जाए नहीं तो वो इस शो का ही बॉयकॉट करेंगे।
ऐसे में शनिवार सुबह ही ये खबर आई कि सोनी टीवी ने सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया है, लेकिन सोनी टीवी या कपिल के शो के निर्माता सलमान खान प्रोडक्शन की तरफ से सिद्धू को बाहर करने किए जाने की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। ऐसे में दर्शकों को गुस्सा शांत नहीं हुआ और वहीं जब शनिवार रात कपिल के शो में लोगों ने जब सिद्धू को देखा तो उनका गुस्सा और भी भड़क उठा। दरअसल, दर्शक सोनी टीवी की तरफ से सिद्धू को बाहर करने किए जाने की ऑफिशियल कन्फर्मेशन चाहते हैं। ऐसे में इस वक्त सोशल मीडिया पर #UnsubscribeSonyTV ट्रेंड कर रहा है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Don't believe in Media/News till any official confirmation from <a href="https://twitter.com/SonyTV?ref_src=twsrc%5Etfw">@SonyTV</a> on Sidhu. He was on Kapil Sharma show yesterday,Yes it was Pre Recorded but we want official confirmation.Tweet with hashtag <a href="https://twitter.com/hashtag/UnsubscribeSonyTV?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#UnsubscribeSonyTV</a> if you unsubscribed ur Sony pack or you are going 2 unsubscribe</p>— Tajinder Pal Singh Bagga (@TajinderBagga) <a href="https://twitter.com/TajinderBagga/status/1096939195724029952?ref_src=twsrc%5Etfw">February 17, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसे में देखने वाली बात होगी कि शो के मेकर्स क्या सिद्धू को बाहर करने किए जाने की ऑफिशियल कन्फर्मेशन करते हैं या नहीं। हालांकि अभी तक सोनी टीवी या शो के निर्माता सलमान खान प्रोडक्शन या फिर कपिल शर्मा की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि मीडिया में ये खबर आ चुकी है कि कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह रिप्लेास कर सकती हैं। यहां तक कि खबर ये भी है कि अर्चना ने शो के 2 एपिसोड शूट किए हैं।
Author: Yashodhara virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.