Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बीते गुरूवार पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के बाद से पूरा देश में इस वक्त शोक की लहर है। जहां हर एक शख्स के मन में शहीदो के प्रति श्रद्धा के भाव हैं, वहीं उनके परिवार के लिए गहरी सहानुभूति। ऐसे में देश के इस गमगीन मौहाल के अनुसार सोशल मीडिया पर बुहत से संदेश और वीडियो वायरल हो रहे हैं, हालांकि कुछ लोग इस संवेदनशील माहौल का गलत फायदा उठाते हुए सोशल मीडिया पर गलत खबरें भी फैला रहे हैं। ऐसी ही एक खबर बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान को लेकर भी आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान ने पाकिस्‍तान के गैस ट्रैजिडी पीड़ितों को 45 करोड़ रुपये दान में दिए हैं।
जी हां, एक बार फिर शाहरुख खान धर्म के नाम पर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं। असल में, हाल ही में शाहरुख को लेकर एक फेक विडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें ये दावा किया गया कि शाहरुख ने पाकिस्‍तान के गैस ट्रैजिडी पीड़ितों को दान में 45 करोड़ रुपये दिए हैं। वैसे ये खबर इससे पहले इससे पहले भी कई बार वायरल हो चुकी है, पर अब जबकि पूरा देश पुलवामा अटैक के चलते सदमे में है, तभी ये फर्जी खबर एक बार फिर वायरल हो रही है।
ऐसे में इस फर्जी खबर के चलते एक तरफ जहां लोग शाहरूख भला बुरा कह रहे हैं। वहीं शाहरुख के फैंस उनके बचाव में भी आए हैं और उन्होने एक्टर के सपोर्ट में StopFakeNewsAgainstSRK नाम से हैशटैग शुरू किया। फैंस ने साल 2015 में चेन्नई में आए बाढ़ के वक्त शाहरुख द्वारा दिए गए एक करोड़ रूपए के दान की याद दिलाई और कहा कि शाहरुख ने सिर्फ भारत को सिर्फ गौरवान्वित किया है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">SrK is personally shy and decent person. He doesnt like to brag about the charity work he does. Also his religion doesnt allow it. I pray the worst of life in both worlds to every idiot who tries to insult him by questioning his integrity and patriotism. <a href="https://twitter.com/hashtag/StopFakeNewsAgainstSRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#StopFakeNewsAgainstSRK</a> <a href="https://t.co/emHxEM6woV">pic.twitter.com/emHxEM6woV</a></p>— Shah'sfan (@srkssr) <a href="https://twitter.com/srkssr/status/1097524281074843648?ref_src=twsrc%5Etfw">February 18, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वहीं शाहरुख के सपोर्ट में 'शाहिद', 'सिटीलाइट्स' जैसी फिल्‍में बना चुके फिल्‍ममेकर हंसल मेहता भी आए हैं। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर StopFakeNewsAgainstSRK के साथ शाहरुख के बचाव में संदेश लिखा है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Just saw some fake news about <a href="https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw">@iamsrk</a>. I have yet to meet a kinder and more compassionate star - someone who helps people in need without making a noise or using his good deeds for image building. I'm not permitted to say anything but I had to say this - <a href="https://twitter.com/hashtag/StopFakeNewsAgainstSRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#StopFakeNewsAgainstSRK</a></p>— Hansal Mehta (@mehtahansal) <a href="https://twitter.com/mehtahansal/status/1097524759951077377?ref_src=twsrc%5Etfw">February 18, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है कि जब शाहरुख धर्म को लेकर लोगों के निशाने पर आएं हों , इससे पहले भी उनकी देशभक्‍ति पर कई दफा सवाल उठे हों। कुछ लोगों नें, संगठनों ने... यहां तक कि राजनेताओं ने भी उनके धर्म के चलते उनके देशप्रेम और निष्ठा पर सवाल उठाए हैं। हालांकि शाहरुख ने कभी भी ऐसे संवेदनशील मामले पर पलट कर बयानबाजी नहीं की है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.