Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
लगता है बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से नाता बन चुका है, जहां वो अपने बयानो को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं, वहीं उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए मेकिंग से लेकर रिलीज होने के बाद तक उन पर कई सारे आरोप लग हैं और कंगना अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। असल में फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके साथ कंगना की मेहनत पर पानी फिरता दिख रहा है।
गौरतलब है कि 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की है और इस फिल्म में कंगना के काम भी काफी तारीफ हुई। पर वहीं अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म में फिल्ममाए गए युद्ध सीन की शूटिंग का जो वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, उसकी वजह से कंगना की जग हंसाई हो रही है। असल में, इस सीन में फिरंगियों से युद्ध लड़ती कंगना जिस घोड़े पर बैठी हैं वो नकली है ।
जी हां, कंगना इस वीडियो में नकली घोड़ा मशीन पर बैठे हुए तलवार चलाती नजर आ रही हैं। जबकि उनके पीछे दूसरे कई कलाकार असली घोड़े पर सवार होते आते दिख रहे हैं। ऐसे में जैसे ये वीडियो सामने आया लोग इसे शेयर कर मजे लेने लगे। एक यूजर ने लिखा है... 'लकड़ी की काठी, काठी का घोड़ा'।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">What a horse ride by <a href="https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#KanganaRanaut</a> 🐎😜😆 <a href="https://t.co/OAEbvMAXuD">pic.twitter.com/OAEbvMAXuD</a></p>— Vikas Bahl♡ (@HumorMonger31) <a href="https://twitter.com/HumorMonger31/status/1098484293662199808?ref_src=twsrc%5Etfw">February 21, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
हालांकि वहीं कुछ लोग कंगना के सपोर्ट में भी आए और कहा कि सभी एक्शन फिल्में इस तरह के सीन प्रॉप्स के जरिये ही शूट किए जाते हैं। इसमें नया कुछ नहीं है। इस वीडियो के जवाब में एक यूजर ने कंगना की हॉर्स राइडिंग ट्रेनिंग की एक वीडियो शेयर की है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">She knows horse riding and it is a technique for shooting close ups.<a href="https://twitter.com/hashtag/Manikarnika?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Manikarnika</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#KanganaRanaut</a> <a href="https://t.co/jdkyFXllrL">pic.twitter.com/jdkyFXllrL</a></p>— vaibhav (@vaibhavsalonia) <a href="https://twitter.com/vaibhavsalonia/status/1098533121199300608?ref_src=twsrc%5Etfw">February 21, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए बकाएद कंगना ने हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग ले रखी थी। ऐसे में बताया जा रहा है कि ये नकली घोड़ा सिर्फ क्लोजअप के सीन के लिए इस्तेमाल किया गया था, जबकि दूर के शॉट में कंगना ने असल घुड़सवारी की थी।
Author: Yashodhara Virodai
<iframe width="100%" height="250" src="https://www.youtube.com/embed/KMu6LzqYc1A" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.