Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
इस दुनिया में बेहतर से बेहतर लाइफ़ स्टाइल पाने के लिए लोग बड़ी मेहनत करते हैं। इसमें जितनी मेहनत लड़के करते हैं लड़कियाँ उससे कहीं आगे हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी बिल्ली की ऐसी लाइफ़ स्टाइल देखी है, जिसके आगे-पीने नौकर लगे हों। इतना ही नहीं बिल्ली की सुरक्षा के लिए बाक़ायदा एक बॉडीगार्ड नियुक्त किया गया हो। इस बिल्ली के मालिक का उसके प्रति प्यार, उसके जीने का तरीक़ा, स्टारडम और उसके आगे-पीछे की मेंटेंनेन्स ऐसी कि अच्छी ख़ासी लड़कियाँ भी इसके लिए तरसें। जी हाँ, इस बिल्ली का नाम शूपेत है, जिसकी 2 नौकरानियाँ और एक बॉडीगार्ड है। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि ये बिल्ली कितनी लग्ज़रियस लाइफ़ जीती होगी।
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शूपेत नाम की यह बिल्ली ख़ुद में एक फ़ैशन आइकॉन है। उसके नाम से इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट भी बना हुआ है, जिसके दुनियाभर में लाखों फॉलोवर्स थे। शूपेत के इस अकाउंट को डिज़िटल मार्केटिंग की एक्सपर्ट ऐशली टस्क्यूडिन मैनेज कर रही हैं। इतना ही नहीं शूपेत के ऊपर एक क़िताब भी लिखी जा चुकी है, जिसका नाम है- Choupette: The Private Life of a High-Flying Fashion Cat'. आपको बता दें कि इस क़िताब में शूपेत की एक शानदार तस्वीर चर्चित मॉडल लीना के साथ देखी जा सकती है।
आपको बता दें कि शूपेत नाम की ये बिल्ली कोई आम बिल्ली नहीं है, बल्कि ये फ़ैशनवर्ड के बेहद चर्चित नाम कार्ल लजेरफेल्ड की पालतू बिल्ली है। कार्ल लजेरफेल्ड एक इंटरनेशनल डिज़ाइनर थे, जिनकी हाल ही में एक बीमारी के चलते स्पेन में मौत हो गयी है। लजेरफेल्ड दुनिया के मशहूर ब्रांड 'शनेल' के क्रिएटिव डायरेक्टर थे। उन्हें 'शनेल' से जुड़े हुए तीस साल से भी ज्यादा हो गए थे। लजेरफेल्ड को उनके अनोखे स्टाइल के लिए जाना जाता था। वह हमेशा एक ब्लैक सूट पहनते थे और हमेशा काले चश्मे में नजर आते थे।
दिलचस्प है कि लजेरफेल्ड का प्रेम शूपेत के प्रति इतना ज़्यादा था कि उन्होंने सार्वजनिक मंचों पर कई बार उसे प्रदर्शित किया था। कई इंटरव्यूज़ में लजेरफेल्ड यहाँ तक कह चुके थे कि अभी जानवरों से शादी करने का प्रावधान नहीं है, वरना वो शूपेत के साथ शादी कर लेते।
बहरहाल, लजेरफेल्ड की मौत के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि अब उनकी सारी सम्मपति शूपेत के नाम हो सकती है। यदि ऐसा हुआ तो शूपेत अरबं की मालकिन बन जायेगी। आपको बता दें कि लजेरफेल्ड के पास कुल 200 मिलियन डॉलर की सम्पत्ति थी। ऐसे में भला आप ही बताइए ऐसी लाइफ़ पाने को कोई लड़की कैसे न तरसे।
Author: Amit Rajpoot
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें LopScoop App, वो भी फ़्री में और कमाएँ ढेरों कैश आसानी से!
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.