Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
पिछले साल आई आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस खासा धूम मचाई थी। जबदस्त सस्पेंस से भरपूर उस फिल्म को दर्शकों के साथ ही समीक्षको की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। नतीजन महज 32 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 74 करोड़ 59 लाख रुपये की कमाई की थी। ऐसे में अब इस फिल्म के मेकर्स इसे चीन रिलीज करने जा रहे हैं।
दरअसल, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ चीन में 'पियानो प्लेयर' के नाम से रिलीज होने जा रहे है। गौरतलब है कि पिछले साल 5 अकटूबर को भारत में रिलीज हुई इस फिल्म ने हिंदी दर्शकों को तो खूब रोमांचित किया था, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि चीन में ये क्या कमाल करती है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="und" dir="ltr"><a href="https://t.co/eqa33M7jOj">pic.twitter.com/eqa33M7jOj</a></p>— AndhaDhun (@AndhadhunFilm) <a href="https://twitter.com/AndhadhunFilm/status/1105037928949006336?ref_src=twsrc%5Etfw">March 11, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वैसे फिल्मकार श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी अंधाधुन, राघवन की पहली फिल्म है जिसे चीन में रिलीज किया जाना है। ऐसे में मीडिया से बातचीत में राघवन ने कहा कि, "मैं काफी रोमांचित हूं कि अंधाधुन चीन में रिलीज हो रही है, तकरीबन 10 साल पहले मैं चीन गया था और वहां बीजिंग के एक कैफे में नासिर हुसैन की फिल्म को स्क्रीन पर चलते देख चकित रह गया था... ऐसे में मैं ये देखने के लिए उत्साहित हूं कि चीन की जनता हमारी इस म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म को देख कैसा रिएक्ट करती है"
फिल्म अंधाधुन की बात करें तो, इसमें आयुष्मान खुराना ने आकाश नाम के एक पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है। आकाश संगीत के पैशन के लिए अंधा होने का दिखावा करता है, पर उसके लिए दिक्कत तब शुरू होती है, जब वह एक मर्डर होते देख लेता है और फिर कहानी में कई सारे रोमांचक मोड़ आते हैं। इस फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ राधिका आप्टे और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थीं।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.