Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री Mouni Roy आने वाली फिल्मों के लिए उत्साहित है। TV सीरियल नागिन फेम Mouni का कहना है कि उन्हें अपने कैरियर में इतनी जल्दी इतनी आकर्षक भूमिकाएं मिलने की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने पिछले साल अपनी पहली फिल्म 'Gold' से box office पर सफलता हासिल की थी। वह इस साल रिलीज होने वाली अपनी तीन फिल्मों को लेकर उत्साहित है।
इस साल Mouni Roy की तीन फिल्में रिलीज होने वाली है, उनकी फिल्म 'Romeo Akbar Walter' 12 अप्रैल को आ रही है। वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'made in China' 30 अगस्त को रिलीज होगी, फिल्म 'Brahmastra' भी इसी साल रिलीज होगी। Mouni Roy ने कहा कि वह अपनी भूमिकाओं के बारे में ज्यादा नहीं बोलती लेकिन उन्होंने कहा कि मैं बस इतना कह सकती हूं कि यह बहुत दिलचस्प फिल्में है।
सभी भूमिकाएं एक-दूसरे से बहुत अलग है इसलिए मुझे इन सभी परियोजनाओं का हिस्सा बनने में खुशी महसूस हो रही है। मुझे उम्मीद नहीं थी की कैरियर में इतनी जल्दी मुझे इस तरह के आकर्षक किरदार मिलेंगे लेकिन मुझे और काम करने की उम्मीद है... ये सिर्फ तीन फिल्में है और मुझे और भी बहुत कुछ करना पसंद है। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं TV अभिनेत्री हूं और मैं कई बार कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं।
मैं आज जो कुछ हूं सब इसकी वजह से हूं, हां, फिल्मों का हिस्सा बनना रोमांचक है लेकिन अगर TV या वेब पर कुछ रोमांचक आता है मैं जरूर करूंगी, बस सिर्फ इतना है कि मैं 1 साल या 10 महीने के लिए किसी चीज में फसना नहीं चाहती क्योंकि यह लंबी परियोजनाएं है। यदि मुझे ऐसा कुछ मिलता है जिसे मैं तीन-चार महीने में कर सकती हूं, तो मैं करूंगी।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप,वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.