Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुल कर बोलने के लिए जानी जाती हैं और एक बार फिर वो ऐसी ही वजहों से चर्चाओं में हैं। दरअसल, इस बार स्वरा ने किसी और नहीं बल्कि अपनी ही फिल्म बिरादरी के एक दिग्गज अभिनेता से बयानबाजी की जंग छेड़ी है। असल में, स्वरा ने अबकि सीनियर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को लोकतंत्र का पाठ सिखाया है। चलिए आपको इस मामले के बारे में जरा विस्तार से बताते हैं।
असल में, देश के चुनावी माहौल में राजनीतिक बयानबाजी का दौर तेज हो चला है और इससे बॉलीवुड भी अछुता नहीं है। हाल ही में बालीवुड के 100 फिल्म मेकर्स ने देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जनता से इस चुनाव में मोदी सरकार को वोट न देने की अपील की थी। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ऐसे फिल्ममेकर्स पर विपक्ष के लिए प्रचार करने का आरोप लगाया।
इस मामले में अनुपम खेर ने अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, "मेरी ही बिरादरी के कुछ लोगों ने आने वाले चुनाव में वर्तमान संवैधानिक रूप से चुनी हुई सरकार को वोट ना देने के लिए जनता के लिए एक पत्र जारी किया है, दूसरे शब्दों में कहें तो वो औपचारिक तौर पर विपक्षी दलों के लिए प्रचार कर रहे हैं... वैसे अच्छा है, कम से कम यहां कोई दिखावा तो नहीं हो रहा है”
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">So some people from my fraternity have issued a letter for public to vote out the present constitutionally elected government in the coming elections. In other words they are officially campaigning for opposition parties. Good!! At least there are no pretensions here. Great. 🙏 <a href="https://t.co/gqnZBGNdKa">pic.twitter.com/gqnZBGNdKa</a></p>— Anupam Kher (@AnupamPKher) <a href="https://twitter.com/AnupamPKher/status/1114540331016642561?ref_src=twsrc%5Etfw">April 6, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इसके बाद अनुपम खेर के इस ट्वीट पर कई बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिन्होने अनुपम खेर को आड़ें हाथों लिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर को आड़े हाथों लेते हुए लिखा- ‘जी हां, सर इसे डेमोक्रेसी कहते हैं... भारत माता की जय’ ।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Yes, it’s called democracy sir :) :) :) ❣️❣️❣️Bharat Mata ki Jai! 🙏🏿🙏🏿🙏🏿🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳 <a href="https://t.co/GJXMFyEQ0A">https://t.co/GJXMFyEQ0A</a></p>— Swara Bhasker (@ReallySwara) <a href="https://twitter.com/ReallySwara/status/1114588213761454082?ref_src=twsrc%5Etfw">April 6, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वहीं आलिया भट्ट की मां और जानीमानी अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी अनुपम खेर की ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनी राजदान ने लिखा है... "अनुपम अगर आप खुद को वर्तमान सरकार से जोड़ सकते हैं, तो आपको क्यों लगाता है कि दूसरे कुछ अलग कर रहे हैं "।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Anupam if you can align yourself to the present Govt why would you think others doing the same is any different ? Just curious</p>— Soni Razdan (@Soni_Razdan) <a href="https://twitter.com/Soni_Razdan/status/1114706289186279424?ref_src=twsrc%5Etfw">April 7, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को बॉलीवुड से जुड़े लगभग 100 फिल्ममेकर्स ने वेबसाइट 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट आर्टिस्टयुनाइटइंडिया डॉट कॉम' एक पोस्ट के जरिए देश के नागरिकों से आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट ना देने अपील की है। इन फिल्म प्रोड्यूसर्स ने अपने संदेश में लिखा है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ये कलाकार देश के लोकतंत्र की रक्षा के लिए एकसाथ आए हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.