Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
देश में चुनाव के मौहाल में जाति-धर्म के नाम पर राजनीति से खबरों का बाजार गर्म है, पर इस माहौल में कर्नाटक से आई एक खबर बेहद सुकून देने वाली है। असल में, इस रामनवमी में कर्नाटका के एक शख्स की खूब चर्चाएं हो रही है। दरअसल, ये शख्स है बेंगलुरु के राजाजीनगर में स्थित राम मंदिर की सफाई जिम्मा लेने वाला मुस्लिम युवक... सद्दाम हुसैन ।
27 साल के सद्दाम हुसैन राम मंदिर में साफ-सफाई का काम देखते हैं। रामनवमी के त्योहार के चलते जहां इन दिनो देश के सभी राममंदिर में खासा धूम देखने को मिल रही हैं, वहीं सद्दाम की वजह से बेंगलुरू का ये मंदिर खबरों में है। देश की प्रमुख न्यूज एजेंसी ANI ने तो बकायदा सद्दाम का इंटरव्यू लिया है और उनसे हुई बातचीत का वीडियो ट्विटर के जरिए शेयर भी किया है।
ANI से हुई बातचीत में सद्दाम ने कहा है कि उन्हे मंदिर की साफ-सफाई करना बहुत ही अच्छा लगता है, जो कि वो पिछले 2-3 साल से कर रहे हैं। इस काम के लिए उन्हें लोगों की तारीफ भी मिलती है। ऐसे में ट्विटर पर सद्दाम की तस्वीर और उनकी खबर सामने आने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ट्विटर पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रहा है, वहीं ट्वीट को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स, हजार से अधिक रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Bengaluru: Saddam Hussein, a local has taken up the responsibility of keeping the Ram Temple in Rajajinagar clean, ahead of <a href="https://twitter.com/hashtag/RamNavmi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#RamNavmi</a>; says, "It feels good to clean the temple. I am appreciated by everyone here for my work. I am working here since last 2-3 years." <a href="https://twitter.com/hashtag/Karnataka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Karnataka</a> <a href="https://t.co/BfLQHxvyt7">pic.twitter.com/BfLQHxvyt7</a></p>— ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1116022421994254342?ref_src=twsrc%5Etfw">April 10, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
लोग सद्दाम के काम को मानवता की सच्ची मिसाल बता रहे हैं और उन्हें रियल हीरो। हालांकि वहीं इस ट्विट पर अभी कुछ लोग धर्म की राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे है। खैर जो भी इस रामनवमी के लिए शायद इससे अच्छी खबर कोई और नहीं हो सकती।
Author: Yashodhara virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.