Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
रविवार के दिन श्रीलंका में हुए विस्फोट ने पूरी दुनिया को दहला दिया है... कोलंबो शहर में हुए सिलसिलेवार 8 धमाको में अब तक 290 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि सैकड़ों लोग घायल हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस दुर्घटना से बाल-बाल बच गए हैं, जिसमें एक भारतीय अभिनेत्री भी शामिल हैं। जी हां, रविवार को श्रीलंका में हुए भयानक हादसे में एक बॉलीवुड अभिनेत्री की जान बामुश्किल बची है, क्योंकि विस्फोट से कुछ ही देर पहले ही वो उस होटल से निकल चुकी थीं, जिसे निशाना बनाया गया।
गौरतलब है कि इस बार ईस्टर का पवित्र दिन श्रीलंका के लिए बेहद खौफनाक बीता... कोल्बो शहर के 3 चर्च और 3 होटलों समेत एक बाद एक 8 बम धमाके हुए है, जिसमें 290 लोगों हुई, जबकि सैकड़ों लोग घायल हो गए। चर्च में धमाके तब हुए जब वहां ईस्टर की प्रार्थनासभा चल रही थी। वहीं चर्च के अलावा शहर के नामी होटलों को भी निशाना बनाया गया। इसमें श्रीलंकाई प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास के पास स्थित है होटल सिनामोन ग्रैंड भी शामिल है,जिसमें एक भारतीय अभिनेत्री ठहरी हुई थीं। लेकिन अनके फैंस के लिए राहत की बात ये है कि एक्ट्रेस ने घटना से ठीक पहले ही होटल से चेकआउट किया था।
दरअसल, हम बात कर रहे हैं साउथ की मशहूर अभिनेत्री राधिका शरतकुमार की, जिन्होने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। राधिका ने ट्विटर पर लिखा है, ‘ओ माई गॉड श्रीलंका में बम ब्लास्ट, ईश्वर सबके हैं, मैं ब्लास्ट से कुछ देर पहले ही कोलोंबो के सेनासोनग्रैंड होटल से चेक आउट किया था... मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हूं, ये बहुत शॉकिंग है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">OMG bomb blasts in Sri Lanka, god be with all. I just left Colombo Cinnamongrand hotel and it has been bombed, can’t believe this shocking.</p>— Radikaa Sarathkumar (@realradikaa) <a href="https://twitter.com/realradikaa/status/1119821548502732800?ref_src=twsrc%5Etfw">April 21, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
बात करें राधिका की तो वो साउथ की जानीमानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होने 300 से ज्यादा तमिल, तेलुगु, मलायालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वहीं राधिका ने कई हिंदी फिल्मों में किया है, जैसे कि ऋषि कपूर अभिनीत नसीब अपना अपना, अमिताभ बच्चन की आज का अर्जुन, लाल बादशाह, हम जैसी फिल्मों में राधिका नजर आ चुकी है। राधिका को साल 1990 में आई फिल्म आज का अर्जुन के लिए फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नोमिनेट भी किया गया था।
अभिनय के अलावा राधिका साउथ की टीवी इंड्स्ट्री का जाना पहचाना नाम है। राधिका चिट्टी, अन्नामलाई, थमाराई, अरासी, चेल्लमे, वानी रानी जैसे सीरियल को प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं।
Author: Yashodhara Virodai
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.