Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बुधवार का दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के नाम रहा। दरअसल, ऐसा पहली बार हुआ है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने किसी बॉलीवुड स्टार को अपना इंटरव्यू दिया हो। वैसे ये इंटरव्यू गैर राजनीतिक था, जिसमें अक्षय ने पीएम मोदी से कई अजब-गजब सवाल किए, वहीं पीएम ने भी बड़े ही रोचक तरीके से हर सवाल का जवाब दिया। वहीं इसी इंटरव्यू में पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना पर एक ऐसा कमेंट भी किया जिस पर खुद अक्षय भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए, वहीं अब पीएम के इस कमेंट पर ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन सामने आया है।
दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने पीएम मोदी में सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर सवाल किया तो पीएम ने उसका जवाब देते हुए कहा कि, "मैं जरूर देखता हूं, इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारियां मिलती हैं और मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं... वैसे जिस तरह जो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं मै समझता हूं, इससे आपके पारिवारिक जीवन में तो शांति रहती होगी''।
ऐसे में टविंकल खन्ना ने भी इस पर ट्वीट के जरिए अपना रिएक्शन दे दिया है। टविंकल ने बीजेपी के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है... "मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है, न केवल प्रधानमंत्री मेरी मौजूदगी से अवगत हैं बल्कि मैं वो मेरे काम को भी पढ़ते हैं :)"।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">I have a rather positive way of looking at this-Not only is the Prime Minister aware that I exist but he actually reads my work :) 🙏 <a href="https://t.co/Pkk4tKEVHm">https://t.co/Pkk4tKEVHm</a></p>— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) <a href="https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1120918027002712065?ref_src=twsrc%5Etfw">April 24, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि, ट्विंकल खन्ना समाजिक मुद्दों को लेकर बेहद मुखर रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी बाते शेयर करती हैं। कई बार वो वर्तमान सरकार की आलोचना करने में भी पीछे नहीं हटी है। शायद यही वजह थी कि पीएम मोदी ने भी उनका जिक्र किया और फिर उस बात पर अक्षय और पीएम मोदी दोनों ही काफी हंसते दिखाई दिए। वैसे ट्विंकल खन्ना ने भी इस पूरे मामले को काफी सकारात्मक ढंग से लिया है ।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.