Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
मार्वल स्टूडियो द्वारा बनाई गई फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ आज रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही ही इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी शुरू कर दी है। वहीं इस फिल्म के लिए फैंस के बीच भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जैसा कि इस फिल्म के लिए दर्शको ने लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार किया है, ऐसे में अब जब ये फिल्म सिनेमा घरो में लग चुकी हैं तो फैंस की दिवानगी का आलम देखते ही बन रहा है। खासकर सोशल मीडिया पर ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के फैंस ने काफी हंगामा मचा रखा है। लोग इस फिल्म के लिए कितने क्रेजी हो चुके हैं, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने के लिए एक बॉयफ्रेंड ने तो गर्लफ्रेंड को बकाएयदे गाइडलाइन्स जारी कर दी है।
जी हां, ट्विटर पर कैमिला रोज नाम की एक यूजर ने अपने ट्वीट ये बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने से पहले किस तरह के गाइडलाइन्स लिखकर मैसेज भेजा है। कैमिला ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा है, कि ‘बॉयफ्रेंड ने मुझे 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने जाने से पहले एक नोट लिखकर भेजा है, मैं पागल हो रही हूं, क्योंकि पहले मुझे लगा था हम डेट पर जा रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">My boyfriend sent me a very sternly worded note about our cinema trip to see <a href="https://twitter.com/hashtag/AvangersEndgame?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#AvangersEndgame</a> tomorrow. Mad because I thought it was just date night 😩🤷🏽‍♀️ <a href="https://t.co/ZWfsCwRqV7">pic.twitter.com/ZWfsCwRqV7</a></p>— Kamilla Rose (@KamillahRose) <a href="https://twitter.com/KamillahRose/status/1121054966129602560?ref_src=twsrc%5Etfw">April 24, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस गाइडलाइन्स की बात करें तो इसमें लिखे प्वॉइंट कुछ इस तरह हैं...
हम सिनेमा हॉल में पॉपकार्न खदीरने के लिए लाइन में नहीं लगेंगे, तुम्हे इसके लिए पहले ही इंतजाम करना होगा।
फिर लिखा गया है कि तुम मूवी देखते वक्त कुछ भी खा-पी नहीं सकती, सिवाए पानी के ।
इसके आगे जो लिखा गया है, वो तो और भी मजेदार है... मै तुम्हे टॉयलेट जाने के लिए रास्ता नहीं दूंगा बल्कि तुम्हें इसके लिए खुद ही कोई दूसरा रास्ता चुनना होगा।
चौथा प्वॉइंट है कि फिल्म और ट्रेलर के दौरान तुम मुझसे कोई बातचीत नहीं करोगी।
पाचंवे प्वॉइंट में लिखा गया है कि सिर्फ बेटे से सम्बंधित किसी इमरजेंसी स्थित में, मै तुम्हे मूवी बीच में छोड़ने की इजाजात देता हूं, और इसके बाद तुम दोबारा ज्वाइन कर सकती हो।
वहीं आखिर में लिखा है कि फिल्म देखने के बाद इस पर 30 मिनट डिसकशन होगा।
ऐसे में इतने रोचक गाइडलाइन्स को सुन कैमिला का जितना बुरा हाल हुआ होगा, उतना ही मजा ट्विटर यूजर इस पर ले रहे रहे हैं। वहीं कुछ लोग कैमिला के बॉयफ्रेंड को इस गाइडलाइन्स के लिए शबाशी भी दे रहे हैं।
गौरतलब है कि, 'एवेंजर्स एंडगेम' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है। इस बार थानोस को बाकी सभी सुपरहीरोज को चैलेंज करते हुए देखेंगे। फिल्म को अंग्रेजी अलावा हिन्दी, तमिस और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। इसमें क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस, रॉबर्ट डॉनी जूनियर और स्कारलेट जोहान्सन जैसे सितारों को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.