Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
कहते हैं बड़े लोगों के छोटे और छोटे लोगों के बड़े कारनामे ही खबरें बनाते हैं, जैसे बॉलीवुड स्टार को ही देख लीजिए इनकी हर छोटी-छोटी से एक्टिविटी सुर्खियों में आती हैं। खासकर अगर कोई स्टार अपने स्टारडम से परे कोई काम करें तो उसका खबरों में आना तो तय है, जैसा कि अबकि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किया है। दरअसल, कुछ ही दिनो पहले जहां आमिर खान बिजनेस क्लास की बजाय इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आए थें, वहीं अब आमिर एक बेहद साधारण से ढ़ाबे पर गन्ने का रस पीते नजर आए हैं।
दरअसल, आज सुबह ही आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक ढ़ाबे पर पत्नी किरण राव के साथ गन्ने का रस पीते दिख रहे हैं। उनके सामने एक न्यूज पेपर पर भेल भी रखी हुई है। इस तस्वीर शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में लिखा- 'कल झवादर्जुन गांव में, सफर के दौरान गन्ने के जूस के लिए रुकना तो बनता है'।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">At Zhawadarjun village yesterday. Stopped for the best ganney-ka-juice on the way there.<a href="https://twitter.com/hashtag/MeJalmitra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#MeJalmitra</a> <a href="https://twitter.com/paanifoundation?ref_src=twsrc%5Etfw">@paanifoundation</a> <a href="https://t.co/eaOy1DqKnn">pic.twitter.com/eaOy1DqKnn</a></p>— Aamir Khan (@aamir_khan) <a href="https://twitter.com/aamir_khan/status/1123409022160293889?ref_src=twsrc%5Etfw">May 1, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वहीं दूसरी तस्वीरों में आमिर और किरण ढ़ाबे में मौजूद लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों मांमिर जहां ब्लैक कलर के टी-शर्ट और जींस में बेहद कूल लग रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी किरण ग्रीन कलर के कुर्ती में नजर आ रही हैं।
दरअसल, आमिर खान फिल्मों के अलावा कई सारे सामाजिक कार्यो में भी लगे हुए हैं, उनका पानी फाउंडेशन महाराष्ट्र के कई गांवों में पानी से जुड़ी समस्याओं के लिए काम करता है। ऐसे में आमिर पत्नी किरण राव के साथ गांवों में लोगों के बीच जाकर अक्सर सम्पर्क साधते हैं और ये तस्वीरें भी इसी एक मुलाकात के दौरान की है।
गौरतलब है कि कुछ ही दिनो पहले आमिर खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो आम लोगों की तरह इकोनॉमी क्लास में सफर करने नजर आए थे। इस वीडियो में वो एक विंडो सीट पर दिख थें।
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाल सिंह चड्ढा में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म में शरमन जोशी के साथ आमिर की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है। इससे पहले ये दोनों 3 इडियट्स में साथ नजर आए थे।
Author: Yashodhara Virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.