Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
आईपीएल अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चुकी है, जिसमें चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई और दिल्ली जैसी टीमें अंतिम चार में जगह बनाने में सफल हुईं। वहीं प्रीति जिंटा की टीम टीम किंग्स इलेवन पंजाब समेत बाकी चार टीमे इस लीग से बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में अब प्रीति जिंटी की तरफ से चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी को एक बेहद मजेदार धमकी मिली है। जी हां, प्रीति जिंटा ने धोनो की सोशल मीडिया के जरिए ये धमकी दी है कि वो उनकी बेटी जीवा को किडनैप करना चाहती हैं।
असल में प्रीति जिंटा ने धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर लिखा है... 'कैप्टन कूल के मेरे समेत कई सारे फैन्स हैं, पर अब मैं उनकी नन्ही बिटिया की फैन होती जा रही हूं और यहां मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि ध्यान से रहना, मैं उसे किडनैप भी कर सकती हूं।'
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Captain cool has many fans including me, but off-late my loyalties are shifting to his little munchkin Ziva. Here I’m telling him to be careful - I may just kidnap her 😜 Now it's time for you guys to Caption THIS photo...<a href="https://twitter.com/hashtag/Ting?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Ting</a> <a href="https://t.co/bD1ADSXopc">pic.twitter.com/bD1ADSXopc</a></p>— Preity G Zinta (@realpreityzinta) <a href="https://twitter.com/realpreityzinta/status/1125656942746071041?ref_src=twsrc%5Etfw">May 7, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
साथ ही इस फोटो पर प्रीति जिंटा ने फैन्स से कैप्शन देने के लिए भी कहा है। ऐसे में धोनी के साथ प्रीति जिंटा की ये फोटो खूब वायरल हो रही है और फैंस इस तस्वीर के लिए बेहद कैप्शन कमेंट में लिख रहे हैं।
वहीं बात करें धोनी की बेटी जीवा की तो अभी वो सिर्फ चार साल की है। लेकिन ये शायद जीवा की क्यूटनेस ही है कि अभी से उसकी फैंस फॉलोइंग काफी है, इस लिस्ट में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी शामील हो चुके हैं। यही वजह है कि प्रीति जिंटा ने भी जीवा के लेकर धोनी को प्यार भरी धमकी डे डाली है।
वैसे धोनी और उनकी पत्नी साक्षी अक्सर जीवा के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जब धोनी लोकसभा चुनाव में वोट डालने मोहाली से रांची पहुंचे थे, तो उस दौरान वो बेटी जीवा को गोद में लेकर मतदान केंद्र पहुंच थे। ऐसे में धोनी और जीवा को देखते ही वहां प्रशंसकों की भारी भीड़ जुट गई थी। फैंस ने दोनो के साथ काफी सेल्फी भी ली थी।
Author: Yashodhara virodai
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.