Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
रिलेशनशिप में सेक्स एक सबसे अहम हिस्सा निभाता है। इसलिए जब हम अपने रिश्ते में सेक्स की बात करते हैं, तो ज़रा प्रायोगित होकर ही बात करते हैं, क्योंकि इसमें सिद्धान्तों की कोई जगह नहीं होती है। जी हाँ, आपको बता दें कि अमूमन हम अपने रिलेशनशिप के दौरान सेक्स के परंपरागत ढर्रे पर ही चलते रहते हैं, जिसके चलते रिश्तों में न सिर्फ़ नीरसता आती है, बल्कि यह धीरे-धीरे शिथिल होता जाता है और अंत तक काफी कमज़ोर हो जाता है। इसलिए अपने रिलेशनशिप को पहले से और भी गाढ़ा बनाना हो तो सेक्स के लिए कुछ रिस्की जगहों को चुने और इन ऊटपटांग की जगहों पर अपने रिश्तों को जमकर मज़बूती दें।
आपको बता दें कि यह इसलिए भी ज़रूरी होता है, क्योंकि ज़्यादातर लोग अपने घर के बेडरूम में, किचन में और बाथरूम आदि में सेक्स करते बोर हो चुके होते हैं। इसलिए आइए आज हम आपको कुछ अटपटी जगहों पर लव-मेकिंग के बारे में बताते हैं, जो आपको प्यार का नया तज़ुर्बा सिखा जाएगी।
घर की बालकनी मेः
अपने बेडरूम से निकलकर घर की बालकनी में प्यार के पौधे रोपने का अपना अलग आनन्द है। यह हमें नेचुरल फ़ील देता है। इसके लिए आप अपनी बालकनी को पहले कवर कर लें और फिर बालकनी में मौजूद कबतरों की तरह जैसे चाहें फड़फड़ाएं। इससे आपके रिश्ते में विश्वास बढ़ता है और समर्पण का भाव गहराता है।
नाइट कैंपिंग मेः
नाइट कैंपिंग के दौरान किया गया सेक्स कभी नहीं भूलता है। इसका एहसास लाइफ़ में सबसे अलहदा होता है, क्योंकि प्रकृति की ख़ूबसूरती के बीच, खुले आसमान के नीचे निश्चित तौर पर आपको अलग तरह का सेक्शुअल एक्सपीरियंस महसूस होता है।
कार मेः
सेक्स के लिए यह वाकई एक रिस्की जगह है, लेकिन शादी के बाद पार्टनर के साथ निश्छल और स्वच्छंद होकर कार में सेक्स इंजॉय करने का अपना ही मजा है। इस दौरान आपको अपनी कार पार्किंग में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। इसके लिए आप किसी का फॉर्म हाउस भी चुन सकते हैं।
दूसरों के घर मेः
दूसरे के घर में अपने जीवनसाथी के साथ बनाए गये सेक्स संबंध से सबसे अधिक फ़ायदा मिलता है। जी हाँ, आपको बता दे कि ऐसा करने से आपका रिश्ता चमत्कारिक ढंग से फलने-फूलने लगता है और अटूट विश्वास बनता है।
Author: Amit Rajpoot
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lop Scoop App, वो भी फ़्री में और कमाएँ ढेरों कैश आसानी से!
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.