Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
रेडमी K20 Pro और रेडमी K20 बुधवार, 17 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। लेकिन इससे कुछ वक्त पहले ही शाओमी ने एक बड़ी खबर से पर्दा उठाया है। शाओमी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया। दरअसल, उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि, कंपनी अपने 2 नए फोन के साथ एक स्पेशल वेरियंट भी लॉन्च करेगी। लेकिन इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बता यह है कि, इसकी कीमत 4 लाख 80 हजार रुपए होगी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">20 hours to go for <a href="https://twitter.com/hashtag/RedmiK20Pro?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#RedmiK20Pro</a> & <a href="https://twitter.com/hashtag/RedmiK20?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#RedmiK20</a> <br><br>Launching something OUT OF THE WORLD tomorrow! A very special version worth.. hold-your-breath..<br><br>₹ 4.8 Lakh! 🤑🤑<br><br>What's so special about this variant? RT if you want to know more! 🔁<a href="https://twitter.com/hashtag/Xiaomi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Xiaomi</a> ❤️ <a href="https://twitter.com/hashtag/FlagshipKiller?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#FlagshipKiller</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/BelieveTheHype?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#BelieveTheHype</a> <a href="https://t.co/WJkCI9NjYf">pic.twitter.com/WJkCI9NjYf</a></p>— Manu Kumar Jain (@manukumarjain) <a href="https://twitter.com/manukumarjain/status/1151076531084525568?ref_src=twsrc%5Etfw">July 16, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
उन्होंने यह जानकारी देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें गोल्ड की परत वाला वेरियंट दिखाई दे रहा है और इस पर डायमंड से जड़ा हुआ K लिखा है। इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दुनियाभर के लिए बेहद अनोखा है। हालांकि फिलहाल यह साफतौर पर नहीं कहा जा सकता कि ये बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है या केवल इसे शोकेस के लिए ही लाया जा रहा है। खैर इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा। इसके अब तक इसके फीचर्स के बारे में भी कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।
K20 Pro और रेडमी K20 के स्पेसिफिकेशन
बता दें कि, रेडमी K20 Pro और रेडमी K20 पहले ही चीनी मार्केट में उतारा जा चुका है। रेडमी K20 Pro में 855 प्रोसेसर का स्नैपड्रैग्न वाला भारत में अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। इसी के साथ इसमें आपको 6.39 इंच का ऐमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 8GB रैम और ट्रिपल रियर कैमरा 48MP, 13MP, 8MP सेटअप दिया जाएगा। इसके सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का पॉप-अप कैमरा भी दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस और 3.5mm जैक के ऑप्शन मिलते हैं। इसके साथ 4000mAh बैटरी मौजूद है जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
वहीं दूसरी ओर K20 के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डाले तो यह K20 Pro से बहुत ज्यादा अलग नहीं है। K20 में 730 प्रोसेसर का स्नैपड्रैगन दिया जा रहा है। इसमें आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की बैटरी दी गई है। K20 की कीमत मार्केट 16,999 रुपए से लेकर 18,999 रुपए तक हो सकती है। जबकि K20 Pro को 20 हजार रुपए से ज्यादा की कीमत में ही रखा जा सकता है।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप , वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.