Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पिछले लंबे वक्त से मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रिएला को डेट कर रहे हैं। अक्सर ह उनके साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, जिसके जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि गैब्रिएला जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब खबर आई है गैब्रिएला ने मुंबई में स्थित हिंदुजा अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि, अर्जुन कुछ घंटों पहले ही गैब्रिएला को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे।
इस खुशखबरी का खुलासा तब हुआ जब निर्देशक जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने ट्विटर पर अर्जुन रामपाल बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "ढ़ेर सारी खुशियों के आपको बहुत बधाई अर्जुन। भगवान आपको खुश रखें।" एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह ही अर्जुन जल्दबाजी में गैब्रिएला को लेकर अस्पताल पहुंचे थे। जहां सिजेरियन तरीके से उनकी डिलीवरी की गई। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि गैब्रिएला के पेरेंट्स भी साउथ अफ्रीका से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Congratulations <a href="https://twitter.com/rampalarjun?ref_src=twsrc%5Etfw">@rampalarjun</a> on the arrival of your bundle of joy! God bless! ❤️ <a href="https://t.co/vWsPGMfLGY">pic.twitter.com/vWsPGMfLGY</a></p>— Nidhi Dutta (@RealNidhiDutta) <a href="https://twitter.com/RealNidhiDutta/status/1151747495166222337?ref_src=twsrc%5Etfw">July 18, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि, यह पहला मौका नहीं है जब अर्जुन पिता बने हैं। बल्कि उन्हें पहली पत्नी मेहर से 2 बेटियां भी हैं। हालांकि, मेहर से अलग होने के बाद उन्हें कई बार अपनी बेटियों के साथ घूमते-फिरते और मस्ती करते हुए देखा गया है। आपको बता दें कि, मेहर और उनकी दोनों बेटियों अर्जुन और गैब्रिएला के इस रिश्ते से कोई परेशानी हैं। अर्जुन ने भी अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी बेटियों ने गैब्रिएला को स्वीकार कर लिया और वह उनके इस रिश्ते से खुश हैं।
खबरों के अनुसार, कुछ वक्त पहले ही गैब्रिएला की बेबी शॉवर पार्टी रखी गई थी। कहा जा रहा है कि इसका आयोजन भी अर्जुन की पहली पत्नी मेहर ने ही किया था।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.