Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
दक्षिण भारतीय फिल्मों के 'बाहुबली' अभिनेता प्रभास पिछले काफी वक्त से अपनी मेगाबजट फिल्म 'साहो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसके बाद से दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है और यह लगातार बढ़ती ही जा रही है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 15 अगस्त तक खत्म भी होने वाला भी था। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला लिया गया है।
दरअसल, इस दिन जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' मंगल भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में 'साहो' की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश भी देखने को मिलता। इसी से बचने के लिए अब 'साहो' के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है। अब यह फिल्म 30 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने वाली है।
फिल्म के पोस्टपोन होने की जानकारी समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी। 'साहो' के मेकर्स ने भी इस पर ऑफिशियल बयान जारी किया है। इसमें लिखा है कि, "साहो की 30 अगस्त की जा रही है। मेकर्स इसके कॉन्टेंट और क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते। साल की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग 2017 से ही शुरू कर दी गई थी।"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">OFFICIAL statement of <a href="https://twitter.com/hashtag/Saaho?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Saaho</a> producers: <a href="https://t.co/8yIAo8M1fT">pic.twitter.com/8yIAo8M1fT</a></p>— taran adarsh (@taran_adarsh) <a href="https://twitter.com/taran_adarsh/status/1152071589044690946?ref_src=twsrc%5Etfw">July 19, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
निर्माताओं का कहना है कि, "हम दर्शकों को एक बेहतर चीज देना चाहते हैं। इसलिए इसके एक्शन सीन्स को फाइन करने के लिए हम कुछ वक्त और लगेगा। लेकिन हम स्वतंत्रता और देशभक्ति के ही इस महीने में 'साहो' को रिलीज करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि साल की सबसे बड़ी फिल्म को एक बड़े पैमाने पर ही उतारा जाए।" बता दें कि, अगर फिल्म की रिलीज डेट न बदली जाती तो 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' के अलावा 'साहो' को 2 तेलुगी फिल्मों के साथ भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश झेलना पड़ता।
'ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.