Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
हाल ही में अमेरिका की एक खास जगह को लेकर काफी मीम बन रहे हैं। अब जाहिर है इसके पीछे खास वजह तो होगी है। बता दें कि इस जगह का नाम है Area 51। ये जगह अमेरिका के Nevada में स्थित है। इसी के साथ आज लोग इस जगह के पीछे पड़ गये हैं। इस जगह को लेकर य क्यास लगाया जा रहा है कि यहां पर अक्सर एलियन आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस जगह पर एलियन कई बार हमला भी करके जा चुके हैं। खास बात तो ये है कि इसके पीछे की कहानी हर कोई नहीं जानता है।
क्या है Area 51
ये अमेरीकि आर्मी का बैस है। इस जगह पर आर्मी की कड़ी ट्रैनिंग होती है। इसी के साथ इस जगह के लिए कई तरह के कहानियां सुनाई जाती हैं। कहा जाता है कि इस जगह पर कई बार एलियन आए थे। इसके अलावा इस जगह पर कई बार एलियन ने अटैक भी किया है। इसको लेकर इतनी कहानियां है की पूछिये मत। बता दें कि कई जगहों पर ये भी लिखा है कि ये कहानियां झूठ हैं।
कैसे हुआ था शुरु
इसकी शुरुआत एक पेज ने की थी जो फेसबुक पर लोगों को एक इवेंट के लिए इंविटेशन भेज रहा था। इस इवेंट का नाम था “Storm Area 51, They Can’t Stop All of Us”। इस इवेंट का साफ मक्सद था कि Area 51 पर जाना। इतना ही नहीं किस तरह से मिलना है और आपको एंट्री कैसे लेनी है इसके बारे में जानकारी दी गयी- “We will all meet up at the Area 51 Alien Center tourist attraction and coordinate our entry,”।
इस इवेंट के डिसक्रिप्शन में लिखा था- “If we naruto run, we can move faster than their bullets. Lets see them aliens.” If you have never seen the popular internet memes of “naruto running”, you have time to track one down: the daring ambush is scheduled for 3am on 20 September। इसी के साथ इसपर बन रहे हैं खासा मीम भी बन रहे हैं।
बता दें कि इसको पोस्ट करने वाला “Shitposting cause im in shambles” ने एक मजाक किया था। बता दें कि इस पर खासा मीम बन रहे हैं। इसी के साथ इस पर यूएस मिलीट्री ने भी जवाब दिया- “[Area 51] is an open training range for the US Air Force, and we would discourage anyone from trying to come into the area where we train American armed forces. The US Air Force always stands ready to protect America and its assets.”।
आप भी देखिये इस पर बने कुछ मजेदार मीम...
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.