Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा समाज सेवा करने में आगे रहते हैं। उन्होंने जरूरतमंदों की ओर मदद का हाथ बढ़ाने से कभी मुंह नहीं फेरा। हाल ही में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई गई पानी बचाव मुहिम का समर्थन करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने असम में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद भी की थी। इसके बाद अब महाराष्ट्र बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए भी आगे आए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र में आई बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए महाराष्ट्र सरकार को 51 लाख रुपए दिए हैं।
इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने एक ट्वीट के लिए महानायक अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "धन्यवाद अमिताभ बच्चन जी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने के लिए सीएम रिलीफ फण्ड को 51,00,000 रुपए देने के लिए। आपका यह कदम कोल्हापुर, सांगली और सतारा जैसे बाढ़ प्रभावित जिलों के लिए पुनर्वास कोशिशों में मदद करने और योगदान देने के लिए कई लोगों को प्रेरित करेगा।"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Thank you Amitabh Bachchan ji for your gesture of coming forward & contributing ₹51,00,000 towards <a href="https://twitter.com/hashtag/CMReliefFund?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#CMReliefFund</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/MaharashtraFloods?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#MaharashtraFloods</a><br>This will inspire many to help & contribute in our rehabilitation efforts for flood affected dists like Kolhapur, Sangli and Satara.<a href="https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw">@SrBachchan</a></p>— Devendra Fadnavis (@Dev_Fadnavis) <a href="https://twitter.com/Dev_Fadnavis/status/1163339560081715203?ref_src=twsrc%5Etfw">August 19, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इससे पहले महानायक असम बाढ़ पीड़ितों के लिए 51 लाख रुपए का दान दे चुके हैं। गौरतलब है कि, बिग बी से पहले अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सीएम रिलीफ फण्ड में 25 लाख रुपए की सहायता दे चुके हैं। इस पर सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें शुक्रिया अदा किया था।
वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इन दिनों वह गुलाबो सिताबो की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसके अलावा वह जल्द ही अपने रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें संस्करण में भी देखा जाने वाला है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.