Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
फिल्म रिलीज डेट को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा ही घमासान मचा रहता है। खान्स के आगे शायद ही कोई होता है, जो टक्कर लेने के लिए उनके साथ अपनी फिल्म की भिड़त करवाना चाहे। खास तौर पर सलमान खान की फिल्म से तो जरूर। जैसे कि सभी जानते हैं ईद के मौके पर सलमान खान अपने फैन्स के लिए ईदी के तौर पर फिल्म रिलीज करते है। हर बार कि तरह अगली ईद भी सलमान खान ने अपने लिए पहले से ही बुक कर रखी थी। साल 2020 में ईद के दिन सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर ‘इंशाअल्लाह’ रिलीज होनी थी। लेकिन, आज सलमान खान ने खुद ट्वीट करके बताया कि उनकी ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो पाएगी।
इसके पीछे की वजह बताई जा रही है स्क्रिप्ट का पूरा न हो पाना।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">The film with Sanjay Leela Bhansali is pushed but I will still see you all on Eid, 2020. Insha-Allah!!</p>— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) <a href="https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1165670694908309508?ref_src=twsrc%5Etfw">August 25, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
लेकिन... लेकिन... लेकिन... सलमान खान ने इस ट्वीट के साथ हिंट भी दिया है.. हिंट ये है कि हर बार की तरह अगले साल भी ईद के मौके पर फैन्स के लिए ईदी जरूर लाएंगे। अब उम्मीद जताई जा रही है कि शायद वह कोई क्विक फिल्म के साथ फैन्स को ईदी जरूर देंगे।
वहीं, जैसे ही खबर आई कि सलमान खान की ‘इंशाअल्लाह’ ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो रही, वैसे ही खबर आई कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी। जी हां, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके कंफर्म किया कि ‘लक्ष्मी बम’ अब 22 मई को पर्दे पर रिलीज होगी। पहले ये फिल्म 5 जून को रिलीज होनी थी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="tl" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/BreakingNews?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#BreakingNews</a>: <a href="https://twitter.com/hashtag/LaxmmiBomb?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#LaxmmiBomb</a> to release on <a href="https://twitter.com/hashtag/Eid2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Eid2020</a> [22 May 2020]... Stars Akshay Kumar and Kiara Advani... Raghava Lawrence directs.</p>— taran adarsh (@taran_adarsh) <a href="https://twitter.com/taran_adarsh/status/1165936403324100614?ref_src=twsrc%5Etfw">August 26, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
हालांकि, अभी तो ईद खाली है... लेकिन जैसे कि सलमान ने अपने फैन्स को ईदी देने का हिंट पहले ही दे दिया है, तो अक्षय को सलमान खान से टक्कर लेने के लिए तैयार रहना पड़ेगा।
इन दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के दिन अच्छे चल रहे हैं, एक के बाद एक उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही है। वहीं एक फिल्म रिलीज नहीं होती कि दूसरी और तीसरी रिलीज के लिए तैयार हो जाती है। ‘मिशन मंगल’ के बाद अब अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्मों की तैयारियों में लग चुके हैं। लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी इसी लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.