Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट को पिछले दिनों एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'प्राडा' में अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए देखा गया था। जिसे उनके फैंस के बीच काफी पसंद भी किया। लेकिन अब इसी के कारण बड़ा हंगामा खड़ा हो चुका है। दरअसल, पाकिस्तानी अदाकारा मेहविश हयात ने हाल ही में आलिया के इस गाने के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोल दिया है। उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों पर आरोप लगाया है कि वह पाकिस्तानी गानों की चोरी करते हैं। उनके मुताबिक, बॉलीवुड के ऐसे बहुत से गाने हैं जो पाकिस्तान से कॉपी किए गए हैं। इन्हीं में से एक आलिया का 'प्राडा' भी है।
मेहवीश का कहना है कि, आलिया का 'प्राडा' गाना पाकिस्तानी पॉप बैंड वाइटल साइन्स के मशहूर गाने 'गोरे रंग का जमाना' से काफी मिलता-जुलता है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए कहा, "मुझे यह देखकर बहुत हैरानी होती है कि एक तरफ तो बॉलीवुड पाकिस्तान की तौहीन करने का कोई मौका नहीं छोड़ता, लेकिन वहीं दूसरी ओर वह बिना किसी आभार या स्वीकृति के गानों को चुरा लेता है। कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी पेमेंट जैसी चीजे तो उनके लिए मायने ही नहीं रखती हैं।"
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">I find this strange. On the one hand Bollywood vilifies Pakistan at every opportunity they get. On the other, they continue to steal our songs without so much as an acknowledgment. “Copyright violation” and “royalty payments” obviously mean nothing.<a href="https://t.co/2x48WIGjf3">https://t.co/2x48WIGjf3</a></p>— Mehwish Hayat TI (@MehwishHayat) <a href="https://twitter.com/MehwishHayat/status/1165249621922328578?ref_src=twsrc%5Etfw">August 24, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
लेकिन मेहवीश के इस ट्वीट के बाद भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स भी कहा चुप बैठने वाले थे। उन्होंने जमकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और खूब खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने मेहवीश को उल्टा ही निशाने पर लेते हुए पाकिस्तानी बैंड वाइटल साइन्स द्वारा जिन भारतीय गानों को कॉपी किया गया है उसकी लिस्ट बताई है। इसके अलावा अन्य यूजर ने पाक बैंड पर आरोप लगाया है कि, 'गोरे रंग का जमाना' गाने में सिंगर आशा भोंसले के गाने 'कोई शहरी बाबू' से चुराई गई है।
बता दें कि, आलिया भट्ट पर फिल्माया गाना 'प्राडा' सिंगर और रैपर दूरबीन ने लिखा है। उन्होंने इस गाने को कंपोज भी किया है। जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.