Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और न जाने कितनी अभिनेत्रियों की हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। सभी देखने में एक से बढ़कर एक लगती हैं। लेकिन इस बार किसी अभिनेत्री की नहीं बल्कि अभिनेता का हमशक्ल सामने आया है, और ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार है। जी हां, हाल ही में एक पत्रकार शख्स ने कश्मीर के एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।
वैसे तो पत्रकार ने तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी कि ये कश्मीरी शख्स सुनिल गावस्कर का बड़ा फैन है।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Met a Kashmiri Fan of Sunil Gavasker, Majid Mir in <a href="https://twitter.com/hashtag/Kashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Kashmir</a> Wears that hat everyday religiously 👍🏻👍🏻 <a href="https://t.co/jNcHx5GJSK">pic.twitter.com/jNcHx5GJSK</a></p>— Ashish/Aashu (ABP News) (@AshishSinghLIVE) <a href="https://twitter.com/AshishSinghLIVE/status/1166579233684111360?ref_src=twsrc%5Etfw">August 28, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
आपको बता दें, ये शख्स कश्मीर के श्रीनगर का रहने वाला है। इनका नाम है माजिद मीर। यह सुनील गावस्कर के इतने बड़े फैन है कि उनकी तरह हमेशा सिर पर हैट पहनकर घूमते रहते हैं।
तस्वीर को देखते ही लोगों को अक्षय कुमार की याद आ गई। उन्होंने कहा कि ये तो सुनिल गावस्कर का फैन कम अक्षय कुमार का बुढ़ापा ज्यादा लग रहा है। देखते ही देखते तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई।
तस्वीर पर लोगों तरह-तरह के कमेंट करने लगे।
किसी ने कहा ये अक्षय कुमार का जुड़वा भाई है, तो किसी ने कहा ये गरीबों का अक्षय कुमार है।
एक भाई साहब का तो कहना यह है कि ये अक्षय कुमार ही हैं अपनी अगली फिल्म की तैयारी वह इस तरह भेष बदलकर कर रहे हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में बिजी है। वहीं, पिछले ही दिनों उनकी फिल्म ‘मंगल मिशन’ पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.