Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी भले आज हमारे बीच नहीं रही हों, लेकिन मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टैच्यू के रूप में अब वो हमेशा-हमेशा के लिए फैन्स के बीच जिंदा हो गईं है। आज सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया। इस मौके पर उनकी फैमिली... पति बोनी कपूर, बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर मौजूद थे। बात करें, श्रीदेवी की स्टैच्यू की तो श्रीदेवी का स्टैच्यू उनके बॉलीवुड किरदार ‘हवा-हवाई’ वाले लुक में है।
गोल्डन कलर की ड्रेस और सिर पर हवा-हवाई का ताज पहने ये स्टैच्यू हूबहू श्रीदेवी जैसा प्रतित हो रहा है। करीब से देखने पर एक पल के लिए आपको लगेगा कि ये श्रीदेवी ही हमारी आंखों के सामने खड़ीं है।
अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के एक गाने ‘हवा-हवाई’ में श्रीदेवी का लुक ऐसा ही था, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस गाने को श्रीदेवी के आइकॉनिक सॉन्ग्स में गिना जाता है।
स्टैच्यू के अनावरण के दौरान श्रीदेवी की पूरी फैमिली बेहद ही इमोशनल नजर आईं। एक वक्त ऐसा था जब अकेले जाह्नवी कपूर इस स्टैच्यू को निहारती हुईं कैमरे में कैद हो गईं।
गौरतलब है कि इस स्टैच्यू का इंतजार बोनी कपूर लम्बे वक्त से कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही बोनी कपूर ने मैडम तुसाद का एक वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया।
इस वीडियो को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन दिया, “श्रीदेवी ना सिर्फ हमारे, बल्कि करोड़ों फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी । बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मैडम तुसाद में उनका स्टैच्यू देखने के लिए जो 4 सितंबर को सबके सामने आएगा।”
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Sridevi lives forever in not just our hearts but also in the hearts of millions of her fans. Eagerly waiting to watch the unveiling of her figure at Madam Tussauds, Singapore on September 4, 2019. <a href="https://twitter.com/hashtag/SrideviLivesForever?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#SrideviLivesForever</a> <a href="https://t.co/AxxHUgYnzt">pic.twitter.com/AxxHUgYnzt</a></p>— Boney Kapoor (@BoneyKapoor) <a href="https://twitter.com/BoneyKapoor/status/1168730253306425344?ref_src=twsrc%5Etfw">September 3, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.